featured यूपी

बसवार गांव पहुंची रीता बहुगुणा जोशी, मामले की जांच के दिए आदेश

बसवार गांव पहुंची रीता बहुगुणा जोशी, मामले की जांच के दिए आदेश

प्रयागराज: बसवार गांव में निषाद समाज के साथ हुए अन्याय पर अब बीजेपी ने मोर्चा संभाला है। पार्टी की तरफ से रीता बहुगुणा जोशी और सिद्धार्थ नाथ सिंह परिवार से मिलने प्रयागराज पहुंचे।

घटना की जांच के दिए आदेश

4 फरवरी को निषाद समुदाय के लोगों के साथ पुलिस की झड़प हुई थी। जिसमें पुलिस कर्मियों के द्वारा नाविकों को पीटा गया था और उनकी नाव तोड़ दी गई। इसी मामले को मुद्दा बनाकर कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी को घेरने में देर नहीं लगाई।

प्रियंका गांधी बसवार गांव में निषाद समुदाय से मिलने गई गई थी। इसके बाद कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने 10 लाख रुपए भी उपलब्ध करवाए थे। यह रकम प्रियंका गांधी के कहने पर निषाद परिवार को दी गई थी।

रीता बहुगुणा जोशी और मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने घटना की पूरी जांच करने के आदेश दिए हैं। इसकी जांच मजिस्ट्रेट स्तर पर होगी। उन्होंने कहा कि इसमें दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया।

सियासत के बाद बैकफुट पर सरकार

प्रियंका गांधी ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी पीड़ित परिवार को अपना समर्थन दिया। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनने के बाद सभी को नई नाव मुहैया करवाई जाएगी। विपक्ष लगातार इस मुद्दे को बड़ा दिखाने की कोशिश कर रहा था। ऐसे में बीजेपी की तरफ से दोनों नेताओं ने मामले को अपने कंट्रोल में लेने की कोशिश की है।

Related posts

11 दिसंबर के बाद उच्चस्तरीय बैठक कर बड़ा फैसला लेंगे पीएम मोदी: धर्मगुरु रामभद्राचार्य

Rani Naqvi

TokyoOlympics2020: पीवी सिंधु का शानदार प्रदर्शन जारी, मेडल की ओर बढ़ाया एक और कदम

pratiyush chaubey

स्वतंत्रता दिवस पर इस प्रधानमंत्री के नाम सबसे ज्यादा बार तिरंगा फहराने का रिकॉर्ड, पीएम मोदी चौथे स्थान पर 

Saurabh