ऋषि कपूर
ऋषि कपूर

नई दिल्ली।  ऋषि कपूर बॉलीवुड के टॉप एक्ट्रेस में शुमार किए जाते हैं। लेकिन उन्होंने कुछ वक़्त के लिए काम से छुट्टी ली है। ऋषि किसी बीमारी के इलाज के लिए अमेरिका गये हैं। हालांकि उन्होंने इसका खुलासा नहीं किया है, मगर शुभचिंतकों से गुज़ारिश की है कि किसी तरह के अनुमान ना लगाएं।

ऋषि कपूर

ऋषि कपूर

ऋषि कपूर ने इस डेवलपमेंट की सूचना अपने ट्विटर हैंडल से दी है। उन्होंने लिखा है- ”अमेरिका में कुछ मेडिकल ट्रीटमेंट करवाने के लिए मैं कुछ वक़्त के लिए काम से छुट्टी ले रहा हूं। मैं अपने शुभचिंतकों से गुज़ारिश करूंगा कि चिंता ना करें और अनावश्यक अनुमान ना लगाएं। फ़िल्मों में काम करते हुए 45 साल से अधिक हो गये हैं और इस दौरान कुछ क्षति होती रही है। आपके प्यार और शुभकामनाओं से, मैं जल्द लौटूंगा।”

हाल ही में ऋषि कपूर आरके स्टूडियो के गणपति विसर्जन में नज़र आये थे। फ़िल्मों की बात करें तो 66 साल के ऋषि ने अपना करियर 1970 की फ़िल्म मेरा नाम जोकर से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शुरू किया था, जिसे उनके पिता राज कपूर ने डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया था। इस फ़िल्म में ऋषि ने राज कपूर के बचपन का किरदार निभाया था। बतौर बॉलीवुड हीरो उनकी पहली फ़िल्म बॉबी है, जो 1973 में आयी थी। हाल ही में फ़िल्म ने 45 साल का सफ़र पूरा किया है।

ये भी पढ़ें:-

आरके स्‍टूडियो बेचने पर ऋषि कपूर का छलका दर्द, दिल पर पत्‍थर रखकर बेच रहे हैं

श्रीदेवी को लेकर ट्रोल हुए ऋषि कपूर, लोगों ने कहा उम्र हो गई है

सपा छोड़कर सेक्युलर मोर्चा में शामिल हुए SP नेता लल्लन राय

Previous article

पीएम नेआणंद में किया आधुनिक खाद्य प्रसंस्करण सुविधा केंद्रों का उद्घाटन

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.