Breaking News featured देश

ऋषभ पंत ने नया घर खरीदने के लिए फैंस से पूछी लोकेशन, जानें यूजर्स ने कैसी दी सलाह

WhatsApp Image 2021 01 28 at 6.02.52 PM ऋषभ पंत ने नया घर खरीदने के लिए फैंस से पूछी लोकेशन, जानें यूजर्स ने कैसी दी सलाह

नई दिल्ली। देश में आए दिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी को लेकर चर्चा चलती ही रहती है। ये खबरें ज्यादातर उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर होती है। ऐसा ही कुछ अब क्रिकेट जगत से दिखाई दे रहा है। टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत सोशल मीडिया के जरिए सुर्खियों में बने हुए हैं। इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतने के बाद भारत लौटे ऋषभ पंत घर लेने की लेने की सोच रहे हैं। जिसके चलते उन्होंने ट्वीट कर अपने फैंस से सुझाव मांगा है कि कौनसी लोकेशन अच्छी रहेगी। जिसके बाद एक के बाद एक करके उनके फैंस का उनके सावालो का जबाव देने में तांता लगा हुआ है।

ऋषभ पंत को अपने-अपने शहर बुला रहे फैंस-

बता दें कि ऋषभ पंत ने गुरुवार को ट्विटर पर लिखा कि जब से ऑस्ट्रेलिया से आया हूं घरवाले पीछे पड़े हैं कि नया घर ले लो अब। गुड़गांव सही रहेगा और कोई ऑप्शन है तो बताओ। जिसके बाद पंत के फैंस उन्हें अपने-अपने शहर बुला रहे हैं। किसी ने जयपुर बुलाया तो किसी ने जोधपुर, एक फैन्स ने दिल्ली में ही घर लेने को कहा तो वहीं एक अन्य फैंस ने हैदराबाद का बुलावा भेज दिया। इसके साथ ही उनके सवाल पर एक अन्य फैन्स ने लिखा कि ये क्या बात हुई मेरे दिल में घर बना लो तो वहीं दूसरे फैंस ने लिखा कि मेरे दिल में रेंट फ्री रहते हो घर लेने की क्या जरूरत है।

यूजर्स ने पंत को दी शादी करने की सलाह-

इसके साथ ही पंत के सवाल पर सलाह देने वालों का तांता लगा हुआ है यही कारण है कि एक अन्य फैन्स ने कहा कि विराट कोहली की बिल्डिंग में ही घर खरीद लो। वहीं पंत के सवाल पर एक यूजर ने शादी करने की सलाह दे डाली और कहा कि शादी कर लो, घरजमाई बन जाओ, घर लेने की क्या जरूरत है।

Related posts

त्योहारों के सीजन में गिर जायेगा सोने का भाव, बताई जा रही ये बड़ी वजह

Trinath Mishra

यूपी-बिहार के कलाकारों को भोजपुरी सिनेमा में मिलेगी प्राथमिकता: निरहुआ

Shailendra Singh

पश्चिम बंगाल के हेमताबाद से बीजेपी विधायक देवेंद्र नाथ रे का शव मिलने से हड़कंप, पार्टी ने बताई हत्या

Rani Naqvi