featured Breaking News देश

रियो में जाने वाले भारतीय एथलीटों को 1 लाख 1 हजार का चेक देंगे सलमान

salman रियो में जाने वाले भारतीय एथलीटों को 1 लाख 1 हजार का चेक देंगे सलमान

मुंबई। खेलों के महाकुंभ रियो ओलंपिक 2016 के गुडविल एम्बेसडर सलमान खान ने हाल ही में एक बड़ा एलान किया है। सलमान खान ने हाल ही में ट्वीट कर इस बात की घोषणा की है कि वह रियो ओलंपिक में भारत को रिप्रजेंट करने वाले हर एथलीट को 1 लाख, 1 हजार रुपये का इनाम देंगे।

सभी भारतीय खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए सलमान खान ने इस बात की जानकारी ट्विटर के जरिए दी। उन्होंने लिखा, ओलंपिक एथलीटों के प्रोत्साहन के लिए, मैं उनमें से हर एक को रु. 1,01,000 का चेक दूंगा।

As a gesture of appreciation for our Olympic athletes, I will present each one with a cheque of Rs1,01,000.

— Salman Khan (@BeingSalmanKhan) August 17, 2016

सलमान खान की इस पहल को उनके चाहने वाले खूब सपोर्ट कर रहे हैं और बधाई दे रहे हैं, वहीं कुछ लोगों ने इसे सलमान का पब्लिसिटी स्टंट भी करार दिया और लिखा कि पैसे देने हैं तो इतना हो हल्ला करने की क्या जरूरत है चुपचाप दे दो। वही एक और ट्वीटर हैंडल ने सलमान के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा ऐसा लग रहा है, आप मूंगफली के दाने बांट रहें है।

गौरतलब है कि रियो ओलंपिक 5 अगस्त 2016 को शुरु हुआ था लेकिन पदक जीतने में भारत को आज सफलता मिली। फ्रीस्टाइल महिला पहलवान साक्षी मलिक ने आज पहला कांस्य पदक झटका। बरहाल पिछले काफी दिनों से चल रहे ओलंपिक में भारत को कोई भी पदक न मिलने पर खेल प्रशंसकों में भारी निराशा देखने को मिली तो वही भारतीय निशानेबाज अभिनव बिंद्रा ने ओलंपिक में भारत को पदक न मिलने पर सिस्टम को जिम्मेदार ठहराया था।

Related posts

आगरा-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो ट्रालों में टक्कर, 3 लोगों की मौत

Rahul

बच्चों के प्यारे चाचा नेहरु…हैप्पी चिल्ड्रन्स डे

Anuradha Singh

जानिए: क्या-क्या है मोदी सरकार के अंतिम बजट के पिटारे में

Rani Naqvi