Breaking News featured देश भारत खबर विशेष

रिंकू शर्मा मर्डर , मर्डर में शामिल सभी आरोपी दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में

rinku sharma रिंकू शर्मा मर्डर , मर्डर में शामिल सभी आरोपी दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में

दिल्ली – लूट और हत्या जैसे संगीन अपराध आज आम हो चुके है ,हत्या जैसे संगीन अपराध करके अपराधी ये सोचकर खुले आम घूम रहे होते है कि वो पुलिस और कानून की गिरफ्त से बच जायेंगे। बता दे कि बीते बुधवार रात मंगोलपुरी में रिंकू शर्मा की कुछ लोगों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। दिल्ली पुलिस का कहना है कि यह हत्या , रिंकू शर्मा के दोस्त मोहम्मद दानिश ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर की। दिल्ली पुलिस ने हत्या में शामिल सभी लोगो मोहम्मद दानिश, तसुद्दीन, मोहम्मद इस्लाम, जाहिद और मोहम्मद मेहताब को गिरफ्तार कर लिया है।

रिंकू शर्मा के भाई ने दिल्ली पुलिस से की सुरक्षा की मांग –
वही बता दे की इन गिरफ्तारियों के बाद रिंकू शर्मा के घर एक हमला हुआ है , हमले में आरोपी के घर के शीशे तोड़े जाने की खबर है। जिसमे रिंकू शर्मा की माँ का भी देहांत हो गया है। इसके चलते रिंकू शर्मा के परिवार के लोगों ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को एक पत्र लिखा है। पत्र में रिंकू के भाई ने आरोपियों का नाम लेकर कहा कि इन लोगों द्वारा मेरे परिवार पर लाठी-डंडों और चाकू से हमला किया। इस हमले में मेरी माँ का भी देहांत हो गया है। लिहाजा में और मेरा परिवार को दिल्ली पुलिस से अपनी सुरक्षा की गुहार करता है।

रिंकू शर्मा की हत्या ने लिया धार्मिक रंग –
दिल्ली पुलिस के अनुसार यह हत्या बर्थडे पार्टी में रेस्त्रां खोलने को लेकर हुए विवाद में की गई। कहा जा रहा कि पार्टी के दौरान ये सब लोग आपस में झड़पने लगे। लोगो के बीच में आने के बाद बाद ये लोग अपने घर चले गए ,देर रात फिर इन सबमे झड़प हुई। जिसके चलते रिंकू शर्मा की हत्या कर दी गयी। साथ ही यह बता दे कि रिंकू बीजेपी और संघ से जुड़े थे, लिहाजा बीजेपी और इससे जुड़े लोग और संगठन इस विवाद में कूद पड़े हैं। उधर, रिंकू शर्मा की हत्या का मामला अब सियासी और धार्मिक रंग लेने लगा है।

Related posts

ब्रेकअप के बाद फिर सुर्खियों में जैकी श्रॉफ की बेटी, हॉट अवतार में तस्वीरें की शेयर

Hemant Jaiman

अंडर-19 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान: 15 जनवरी को साउथ अफ्रीका से पहला मुकाबला

Rahul

मीडिया को व्यक्ति विशेष की नहीं, एक सिस्टम की बात करनी चाहिए : मनोहर लाल खट्टर

rituraj