September 28, 2021 1:34 am
featured मनोरंजन

 रिचा चड्ढा और अली फज़ल ने की कोर्ट रजिस्ट्रेशन, जल्द रिति रिवाजों से साथ शादी के बंधन में बधेंगे

रिचा चड्ढा  रिचा चड्ढा और अली फज़ल ने की कोर्ट रजिस्ट्रेशन, जल्द रिति रिवाजों से साथ शादी के बंधन में बधेंगे

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा और अली फज़ल की शादी करी चर्चा बड़ी ज़ोरों से हैं। दोनों शादी करेंगे ये तय है लेकिन कब करेंगे ये किसी को पता नहीं चल पा रहा था। लेकिन अब पता चल गया है कि दोनों कब शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। रिचा और अली अप्रेल में शादी करेंगे। खबर के मुताबिक दोनों पहले कोर्ट मैरिज करेंगे उसके बाद कोई भी सेलिब्रेशन होगा।

खबर मुताबिक, दोनों 15 फरवरी को ही फैमिली कोर्ट में शादी के लिए रजिस्ट्रेशन करवा चुके हैं। तो नियम के अनुसार अब वो 15 मार्च के बाद कभी शादी कर सकते हैं। लेकिन रिचा 31 मार्च तक अपने शूट्स में बिज़ी हैं इसलिए दोनों ने अप्रेल में कोर्ट मैरिज करने का फैसला किया है। रिजा और अली के प्रवक्ता ने बताया ‘शादी के लिए कोर्ट में रजिस्ट्रेशन करवा दिया है। प्रोसेस के हिसाब से रजिस्ट्रेश की तारीख से शादी के लिए तीन महीने की विंडो मिलेगी। यानी अप्रेल बीच में दोनों शादी कर लेंगे’।

आपको बता दें कि अली और रिचा पहली बार 2012 की फ़िल्म ‘फुकरे’ के सेट पर मिले थे और तभी से दोनों दोस्त हैं। हालांकि डेट करना 2015 में शुरू किया और 2017 में दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को सार्वजनिक कर दिया। अब फाइनली दोनों शादी करने जा रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें अली का ‘मिर्ज़ापुर सीज़न 2’ आने वाला है। वहीं, रिचा हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘पंगा’ में नज़र आयी थीं, जिसमें लीड रोल कंगना रनौत ने निभाया था। अली बॉलीवुड के साथ इंटरनेशनल सिनेमा में भी अपनी पहचान दर्ज़ करवाने की कोशिशों में जुटे हैं। वंडर वुमन एक्ट्रेस गॉल गैडट के साथ अली डेथ ऑन द नील के स्क्रीन अडेप्टेशन में नज़र आएंगे।

Related posts

पिछले चार साल में बैंक फ्रॉड के 38 आरोपी देश छोड़कर भागे: केंद्र सरकार

Samar Khan

किंग खान की हिट और दिलो-दिमाग पर सिरहन पैदा करने वाली कुछ फिल्में

Trinath Mishra

आरोपों से घिरने के बाद मीडिया के सामने आए तेजस्वी यादव, बीजेपी पर किया वार

Pradeep sharma