लव जिहादः आशीष बनकर हिंदू युवती के साथ लिव इन में था आसिफ कुरैशी, पुलिस ने जयपुर से दबोचा

संभलः चंदौसी में लव जिहाद मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। यहां रहने वाले आसिफ कुरैशी ने आशीष बनकर एक हिंदू युवती को अपने प्रेमजाल में फंसाकर फरार हो गया। पुलिस ने आसिफ को हिंदू युवती के साथ जयपुर से गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि आसिफ कुरैशी जयपुर में आशीष बनकर युवती के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था। एसपी संभल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी से  लिवइन रिलेशनशिप का इकरार नामा लिया गया है, जिसमें उसने आसिफ कुरैशी से अपना नाम आशीष कराया है। बता दें कि चंदौसी थाने में युवती के परिजनों ने आसिफ कुरैशी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

पूरा मामला 7 जुलाई का है, जब चंदौसी से एक नाबालिग से लव जिहाद का मामला सामने आया। पीड़ित परिवार थाने में FIR लिखवाने के लिए चक्कर काट रहा था। आरोप है कि 7 जुलाई को हिंदू समाज की एक नाबालिग लड़की को दूसरे समुदाय के एक युवक ने बहला फुसलाकर उसको अपने साथ ले गया। नाबालिग के परिजन शिकायत दर्ज कराने के लिए चार दिन तक थाने के चक्कर काट रहे थे।

पीड़ित परिवार की जब शिकायत दर्ज नहीं हुई तो वे हिंदूजागरम मंच के साथ एकत्रित होकर शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंचे। हिंदू जागरण मंच ने कहा कि अगर जल्द ही शिकायत दर्ज कर पुलिस ने नाबालिग को बरामद नहीं किया तो पूरा संगठन बड़े स्तर पर आंदोलन करेगा।

जिसके बाद चंदौसी पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर नाबालिग के अपहरण का मुकदमा दर्ज किया और युवती की तलाश के लिए दो टीमें बनाई। शिकायत दर्ज होने के 10 दिन बाद पुलिस ने आरोपी युवक और नाबालिग युवती को खोज निकाला।

दैनिक राशिफल: सितारों के अनुसार कैसे करें अपने दिन की शुरुआत

Previous article

लखनऊः यूपी में आफत बनकर बरस रहा है मानसून, इन जिलों में जारी अलर्ट

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured