September 20, 2021 5:49 pm
featured यूपी

कानपुर: रिटायर इंस्पेक्टर ने नाबालिग से किया रेप, पढ़ें पूरी खबर

कानपुर: रिटायर इंस्पेक्टर ने नाबालिग से किया रेप, पढ़ें पूरी खबर

कानपुर: जिले के चकेरी फ्रेंड्स कॉलोनी में एक रिटायर इंस्पेक्टर ने 13 साल की नाबालिग से रेप किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने रिटायर इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित नाबालिक का पिता इंस्पेक्टर के घर का केयरकेटर है।

इंस्पेक्टर ने किया रेप

आरोपी इंस्पेक्टर दिनेश चंद्र त्रिपाठी प्रयागराज का मूल निवासी था। इंस्पेक्टर ने हाल ही में फ्रेंड्स कॉलोनी में घर बनावाया था। इंस्पेक्टर ने घर के लिए एक केयरटेकर रखा था। केयर टेकर अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ वहां रहता था। पीड़िता की मां टिफिन सर्विस का कार्य घर से ही करती थी। इंस्पेक्टर प्रयागराज से चकेरी भी आता रहता था। इसी बीच तीन दिन पहले वह चकेरी आया था जहां रात को सोते समय जब केयर टेकर ने देखा की उसकी नाबालिग बेटी गायब है। काफी देर खोज बीन करने के बाद देखा इंस्पेक्टर उसके साथ आपत्तिजनक हालत में है।

इस्पेक्टर गिरफ्तार

इस्पेक्टर जब रंगेहाथ पकड़ा गया तो उसने कहा कि वह मामले की शिकायत ना करें। लेकिन नाबालिग के पिता ने चकेरी थाने में तहरीर दी। चकेरी पुलिस ने आरोपी इंस्पेक्टर को दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पीडि़ता को भी मेडिकल के लिए भेज दिया।

Related posts

रानीगंज हिंसा: बीजेपी ने टीएमसी को ठहराया जिम्मेदार, ममता नहीं जिहादी सरकार

lucknow bureua

राज्य से बाहर के कश्मीरियों के लिए नोडल अधिकारी की नियुक्ति होगी

bharatkhabar

चीन के बाद भारत में क्यों पैदा किया जा रहा जानलेवा कोरोना वायरस?

Mamta Gautam