Breaking News featured देश

रेणुका की हंसी पर पीएम के बोल से विरोध बढ़ा, कांग्रेस ने की माफी की मांग

renuka chowdhury रेणुका की हंसी पर पीएम के बोल से विरोध बढ़ा, कांग्रेस ने की माफी की मांग

नई दिल्ली। कांग्रेस की राज्यसभा सांसद रेणुका चौधरी की हंसी पर पीएम मोदी की विवादित टिप्पणी को लेकर शुरू हुआ विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। कांग्रेस ने पीएम की एक महिला पर टिप्पणी को लेकर राज्यसभा में जमकर विरोध किया और पीएम से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने को कहा। इस दौरान विरोध कर रहे कांग्रेस के सांसदों को सभापति वैंकेया नायडू ने कहा कि वो अपनी-अपनी सीट पर वापस चले जाए नहीं तो राज्यसभा की कार्रवाई स्थागित करनी पड़ेगी। सभापति की बात न मानने के चलते राज्यसभा को दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थागित कर दिया गया है। renuka chowdhury रेणुका की हंसी पर पीएम के बोल से विरोध बढ़ा, कांग्रेस ने की माफी की मांग

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर प्रतिक्रिया दे रहे थे, इसी दौरान रेणुका चौधरी हसंने लगी। इस पर पीएम मोदी ने कहा कि रामायण सीरियल के बाद ऐसी हंसी सुनी गई है। पीएम मोदी ने रेणुका चौधरी पर ये तंज कसा तो कांग्रेस सांसद हंगामा करने लगे जोकि अभी तक जारी है।  हालांकि उपसभापति वैंकेया नायडू ने सभी को चुप कराया।

पीएम की इस टिप्पणी पर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने रेणुका चौधरी जी की हंसी की तुलना रावण से की,अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है की देश के सर्वोच्च सदन में हमारे प्रधान सेवक एक महिला पर ऐसी टिप्पणी करते हैं। वहीं रेणुका खुद रेणुका चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने निजी टिप्पणी की, आप उनसे क्या उम्मीद करते हैं? उनको जवाब देने के लिए मैं उस स्तर तक नहीं जा सकती। वास्तव में एक औरत का दर्जा कुछ इस तरह से ही नीचा किया जाता है।

Related posts

28 घंटे बाद भी प्रियंका हिरासत में, ट्वीट कर पीएम मोदी से पूछे सवाल

Neetu Rajbhar

…तो इस वजह से टीम से बाहर चल रहे हैं जडेजा और अश्विन

Breaking News

जाने लॉकडाउन की अवधि में शासकीय कार्यालयों  को खोला जाएगा या नहीं

Shubham Gupta