Breaking News यूपी

यहाँ 45 हजार में बिक रहा था रेमडेसीविर इंजेक्शन, तीन की गिरफ्तारी

यहाँ 45 हजार में बिक रहा था रेमडेसीविर इंजेक्शन, तीन की गिरफ्तारी

मेरठ: रेमडेसीविर इंजेक्शन की कालाबाजारी लगातार हो रही है। उत्तर प्रदेश सरकार एक तरफ सख्त एक्शन लेने के बाद कह रही, लेकिन फिर भी शातिर लोग सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसा ही मामला मेरठ में देखने को मिला, जहां 3 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

45000 में बेच रहे थे इंजेक्शन

रेमडेसीविर इंजेक्शन मेरठ में ₹45000 का बेचा जा रहा था। कुल 4 इंजेक्शन ₹1,80,000 में देने की बात हुई थी। इस मामले में पुलिस की सर्विलांस टीम ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया। नौचंदी थाने में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया है। एक व्यक्ति फरार है, जिसकी लगातार तलाश जारी है।

यहाँ 45 हजार में बिक रहा था रेमडेसीविर इंजेक्शन, तीन की गिरफ्तारी

गाजियाबाद में भी 70 इंजेक्शन बरामद

गाजियाबाद में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया, जहां 70 रेमडेसीविर इंजेक्शन, दो एक्टामेरा, 36 लाख कैश और एक स्कोडा गाड़ी बरामद की गई। कालाबाजारी से जुड़े मामले में डॉक्टर को भी अरेस्ट कर लिया गया। इस मामले में बेहतर काम करने के कारण टीम को DIG अमित पाठक ने ₹25000 का इनाम भी दिया।

पूछताछ में इन लोगों ने बताया कि एक इंजेक्शन ये लोग 35 से 40 हजार में बेच रहे थे। यह कालाबाजारी पिछले 15 दिनों से हो रही थी। ये लोग अभी तक 50 से अधिक लोगों को यह इंजेक्शन बेच चुके थे, इनके पास से लाखों रुपये भी बरामद किये गए। पुलिस के अनुसार इन दिनों कई गुना दाम मरीजों से वसूले जा रहे हैं। हाल ही में दिल्ली से 70 हजार रुपये तक एक इंजेक्शन बेचे जाने की खबर सामने आई।

Related posts

दिनदहाड़े महिला की चेन खींचकर भागा बदमाश, घटना कैमरे में कैद

bharatkhabar

टिकट बुक कराओ और पंद्रह दिनों के भीतर पैसे चुकाओ, रेलवे का धमाकेदार ऑफर

bharatkhabar

Lucknow: नामांकन प्रक्रिया में बरती जा रही लापरवाही, धारा-144 का हुआ ये हाल

Aditya Mishra