featured धर्म

8 मार्च 2022 का राशिफल: ग्रह नक्षत्रों की चाल से बदलेगी किस्मत, जानें आज का राशिफल

aaj ka rashifal

ज्योतिष शास्त्र में दैनिक राशिफल का काफी महत्व माना जाता है। राशिफल की गणना ग्रह नक्षत्रों की चाल पर निर्भर करती है। आज के पंचांग के अनुसार 8 मार्च 2022 मंगलवार का दिन फागुन मास शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि है। आज चंद्रमा मेष राशि के बाद वृषभ राशि में संचार करेगा। तो आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का आज का राशिफल

मेष राशि – मानसिक शांति बनी रहेगी। नौकरी से जुड़े कार्य में सफलता मिलेगी। पारिवारिक जीवन में खुशियां बढ़ेंगी। नई योजनाओ पर काम करने का मौका मिल सकता है।

वृष राशि – कार्यक्षेत्र पर दिन अच्छा बीतेगा। अफसरों का सहयोग मिलेगा। आय में वृद्धि का योग बना हुआ है नौकरी में तरक्की संयोग बना हुआ है। नयी योजनाओं पर काम करने का मौका मिल सकता है। 

मिथुन राशि – कारोबार से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी। आर्थिक लाभ का योग बना हुआ है। रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। मानसिक शांति बनी रहेगी।

कर्क राशि – मन में उतार-चढ़ाव के कारण स्वभाव में चिड़चिड़ापन आ सकता है। मानसिक शांति बनाए रखें। कड़ी मेहनत के दम पर सफलता मिलेगी। निरंतर प्रयास करते रहे।

सिंह राशि – प्रॉपर्टी से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी। दिन की शुरुआत किसी शुभ कार्य से हो सकती है। दोस्तों का सहयोग मिलेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा।

कन्या राशि।  व्यापार में तरक्की का योग बना हुआ है। नए अवसरों की प्राप्ति हो सकती है। कोई बड़ा कांटेक्ट मिल सकता है। वाद-विवाद की स्थिति से बचें। संगीत में रुचि बढ़ेगी।

वृश्चिक राशि – स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं पर ध्यान दें। खानपान में परहेज बनाए रखें। भाई बहनों को साथ मिलेगा। शिक्षा से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी।

धनु राशि – शिक्षा से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी पुरस्कार की प्राप्ति हो सकती है। धार्मिक कार्य में रुचि बढ़ेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाना हो सकता है।

मकर राशि – नौकरी से जुड़े कार्य में सफलता मिलेगी नौकरी में प्रमोशन का योग बना हुआ है। प्रॉपर्टी से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी। लव लाइफ में सुधार आएगा।

कुंभ राशि – कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा। वैवाहिक जीवन में खुशियां बढ़ेंगी। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। माता-पिता का आशीर्वाद लें। सफलता अवश्य मिलेगी।

मीन राशि – मीन राशि वालों के लिए आज का दिन खुशियों भरा रहेगा। संतान की ओर से कोई सुसमाचार मिल सकता है। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। मानसिक शांति बनी रहेगी।

Related posts

अल्मोड़ा : झंडगांव में बाघ का आतंक, ग्रामीणों ने की पिंजरे लगाने मांग

Neetu Rajbhar

कांग्रेसःराहुल गांधी ने नहीं सुनी पीड़िता की गुहार ‘IT सेल’ में होता था यौन शोषण

mahesh yadav

शिवसेना ने पीएम मोदी के नोटंबदी के फैसले पर उठाए कई सवाल

shipra saxena