featured धर्म

15 मार्च 2022 का राशिफल: बजरंगबली की इन राशियों पर होगी विशेष कृपा, जानें आज का राशिफल

aaj ka rashifal

ज्योतिष शास्त्र में दैनिक राशिफल का काफी महत्व माना जाता है राशिफल की गणना पंचांग पर आधारित होती है आज के पंचांग के अनुसार 15 मार्च 2022 मंगलवार का दिन फागुन मास शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि है। आज चंद्रमा कर्क राशि के बाद सिंह राशि में विराजमान रहेगा। तो आइए जानते हैं आज का राशिफल

मेष राशि : लंबे समय से रुके हुए कार्य जल्द पूर्ण होंगे। स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं को नजरअंदाज न करें। माता-पिता का आशीर्वाद लें खान-पान में परहेज बनाए रखें।

वृषभ राशि : स्वास्थ्य में सुधार आएगा। मानसिक शांति बनी रहेगी। आय में वृद्धि का योग बना हुआ है। नई योजनाओ पर काम करने का मौका मिल सकता है।

कर्क राशि : कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा। दोस्तों का साथ मिलेगा। लंबी यात्रा पर जाना हो सकता है। लंबे समय से रुके हुए कार्य पूर्ण हो सकते हैं।

मिथुन राशि : पारिवारिक समस्याओं के कारण मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। मानसिक शांति बनाए रखें। वैवाहिक जीवन में खुशियां बढ़ेगी।

सिंह राशि : शिक्षा से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। पुरस्कार की प्राप्ति हो सकती है। प्रतियोगिता में भाग लेने का मौका मिलेगा स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं पर ध्यान दें।

कन्या राशि : मन में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी। मानसिक शांति बनाए रखें। कड़ी मेहनत के दम पर सफलता मिलेगी। कार्यक्षेत्र पर दिन अच्छा बीतेगा।

तुला राशि : आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। नई योजना पर काम करने का मौका मिल सकता है। खानपान में रुचि बढ़ेगी। गीत संगीत में मन लगेगा। लव लाइफ में सुधार आएगा।

वृश्चिक राशि : वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा। कार्य की अधिकता हो सकती है। मानसिक शांति बनी रहेगी। घरेलू कार्य में व्यस्त हो सकते हैं।

मकर राशि : मकर राशि वालों के लिए आज का दिन खुशियों भरा रहेगा। प्रॉपर्टी से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी। नए अवसरों की प्राप्ति हो सकती है।

कुंभ राशि : निवेश के लिए दिन अच्छा रहेगा। व्यापार से जुड़े कार्यों में सफलता मिलेगी।। आय में वृद्धि का योग बना हुआ है।। वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती।

धनु राशि : स्वास्थ्य में सुधार आएगा। मानसिक शांति बनी रहेगी। पारिवारिक जीवन में खुशियां बढ़ेंगी। लव लाइफ में सुधार आएगा। खर्च की अधिकता से बचें।

मीन राशि : संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। निवेश के लिए दिन अच्छा रहेगा। आय में वृद्धि का योग बना हुआ है। पारिवारिक जीवन में खुशियां बढ़ेंगी. 

Related posts

विपक्ष ने कहा, मुजफ्फरनगर दंगों पर योगी सरकार कर रही है हिंदुत्व तुष्टीकरण

rituraj

सल्ट से भाजपा विधायक महेश जीना को मंत्री बनाने की उठी मांग

Neetu Rajbhar

डोकलाम पर जापान की नसीहत पर भड़का चीन

piyush shukla