featured धर्म

17 जनवरी 2022 का राशिफल: कैसा रहेगा आज का दिन, जानें आज का राशिफल

aaj ka rashifal

दैनिक राशिफल के अनुसार आज 17 जनवरी 2022 सोमवार का दिन पौष मास शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि है। आज पौष माह समाप्त होगा और इसके बाद माघ का महीना शुरू होगा। सोमवार का दिन भगवान शिव को समर्पित होता है। इस दिन भगवान शिव और पार्वती की पूजा करने से सभी कार्य बन जाते हैं। पूर्णिमा तिथि भगवान विष्णु को समर्पित होती है। इस दिन भगवान विष्णु की पूजा करने से काफी कम समय में अत्यधिक लाभ की प्राप्ति होती है। तो आइए जानते हैं आज का राशिफल

मेष राशि लंबे समय से चली आ रही आर्थिक समस्या समाप्त होगी। रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। परिवार में खुशियां बढ़ेंगी वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है मित्रों के साथ दिन अच्छा बीतेगा।

वृषभ राशि स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं पर ध्यान दें। संतुलित भोजन ग्रहण करें। रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। परिवार का पूर्ण सहयोग मिलेगा। गीत-संगीत में मन लगेगा।

मिथुन राशि – मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन खुशियों भरा रहेगा। सुबह की शुरुआत सुसमाचार से होगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का योग बना हुआ है। आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी।

कर्क राशि – कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार के लिए प्रयास करते रहे। नई योजनाओ पर काम करने का मौका मिल सकता है। धन लाभ का योग बना हुआ है।

सिंह राशि – आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। अन्य स्रोतों से धन की प्राप्ति हो सकती है। कारोबार में बढ़ोतरी होगी। स्वास्थ्य से जुड़ी छोटी-छोटी समस्याओं को नजरअंदाज न करें। संतुलित भोजन ले।

कन्‍या राशि- नौकरी से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। प्रमोशन का योग बना हुआ है। स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं को नजरअंदाज न करें। धन लाभ का योग बना हुआ है। लव लाइफ में सुधार आएगा।

तुला राशितुला राशि वाले को आज के दिन नई योजनाओं पर काम करने का मौका मिल सकता है। अन्य स्रोतों से धन की प्राप्ति हो सकती है। परिवार में खुशियां बढ़ेंगे।

वृश्चिक राशि – किसी भी कार्य को जल्दबाजी में न करें। सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। लव लाइफ सुधार आएगा। माता-पिता का आशीर्वाद ले। सफलता अवश्य मिलेगी।

धनु राशि – कार्यक्षेत्र पर आज आपके काम की तारीफ होगी। प्रमोशन का योग बना हुआ है। अधिक खर्च बचे। परिवार का पूर्ण सहयोग मिलेगा। संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है।

मकर राशि – रुके हुए काम पूरे होंगे। शिक्षा से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। पुरस्कार की प्राप्ति हो सकती है। आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। माता-पिता का आशीर्वाद लें। समय संतुलन बनाए रखें।

कुंभ राशि – जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें फुल फॉर्म वाद विवाद की स्थिति से बचें। लव लाइफ में नोकझोंक हो सकती है। मन में शांति बनाए रखें। कारोबार में सफलता के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। वैवाहिक जीवन में खुशियां बढ़ेगी।

मीन – प्रॉपर्टी से जुड़े मामलों में लाभ प्राप्त होगा। निवेश के लिए दिन अच्छा है। संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। नई योजनाओं पर काम करने का मौका मिल सकता है। स्वास्थ्य से जुड़ी समस्या को नजरअंदाज न करें।

Related posts

राज कुंद्रा को बॉम्बे हाईकोर्ट से राहत, 25 अगस्त तक जमानत याचिका पर सुनवाई सुरक्षित

Saurabh

के.एल. राहुल और कुलदीप यादव के शानदार प्रदर्शन से टीम इंडिया ने इंग्लैंड को रौंदा

mahesh yadav

उत्तराखंड: प्रकाश पंत ने जी.एस.टी. परिषद की बैठक में लिया हिस्सा

Ankit Tripathi