featured धर्म

4 अप्रैल 2022 का राशिफल: इन राशियों पर बनी रहेगी मां दुर्गा की विशेष कृपा, जानें आज का राशिफल

aaj ka rashifal 3 4 अप्रैल 2022 का राशिफल: इन राशियों पर बनी रहेगी मां दुर्गा की विशेष कृपा, जानें आज का राशिफल

ज्योतिष शास्त्र में दैनिक राशिफल का काफी महत्व माना जाता है। राशिफल की गणना पंचांग पर आधारित होती है। आज के पंचांग के अनुसार 4 अप्रैल 2022 सोमवार का दिन चैत्र मास शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि है। आज की तिथि मां दुर्गा की तीसरी स्वरूप मां चंद्रघंटा को समर्पित होती है। तो आइए जानते हैं आज का राशिफल 

मेष राशि

दिन की शुरुआत में कोई शुभ समाचार मिल सकता है। आत्मविश्वास में मजबूती बढ़ेगी। कार्य क्षेत्र पर दिन अच्छा बीतेगा। घरेलू कामकाज के कारण व्यस्त रह सकतें हैं।

वृष राशि

मानसिक शांति बनी रहेगी। कारोबार से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी। नई योजनाओं पर काम करने का मौका मिल सकता है।

मिथुन राशि

मानसिक शांति बनी रहेगी। स्वास्थ्य में सुधार आएगा। बौद्धिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। पारिवारिक जिम्मेदारी के कारण व्यस्त रह सकते हैं।

कर्क राशि

नौकरी से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। कार्यक्षेत्र पर अफसरों का सहयोग मिलेगा  नौकरी में प्रमोशन का योग बना हुआ है।

सिंह राशि

नौकरी से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। पारिवारिक जीवन में खुशियां बढ़ेंगी। वैवाहिक जीवन में सुधार आएगा। रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है।

कन्या राशि

मन में उतार-चढ़ाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। मानसिक शांति बनाए रखें। धार्मिक कार्य में रुचि बढ़ेगी। रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है।

तुला राशि

तुला राशि वालों के लिए आज का दिन खुशियों भरा रहेगा। पारिवारिक जीवन में खुशियां बढ़ेंगी। प्रॉपर्टी से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा। मन में उतार-चढ़ाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। मानसिक शांति बनाए रखें। परिवार का सहयोग मिलेगा।

धनु राशि 

धनु राशि के जातकों को आज प्रतिस्पर्धा के क्षेत्र में बहस करने से बचना है आजा शारीरिक रूप से अस्वस्थ हो सकते हैं लेकिन मानसिक रूप से आप काफी प्रसन्न रहें आज का दिन आपके लिए काफी फलदाई है।

मकर राशि 

मकर राशि के जातकों का आज आकस्मिक रूप से कहीं यात्रा का प्लान बन सकता है। जीवन साथी के किसी काम को लेकर आज आपको थोड़ी शर्मिंदगी महसूस हो सकती है। हालांकि बाद में आपको अपनी गलती का एहसास हो जाएगा। परिवार वालों के साथ मिलकर कोई महत्वपूर्ण फैसला लिया जा सकता है।

कुंभ राशि 

कुंभ राशि के बुजुर्ग लोग अपने स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें। वही दांपत्य जीवन में आज खुशी का माहौल बना रहेगा। जीवन साथी के साथ कहीं अच्छी यात्रा पर जाने का योग बन रहा है। 

मीन राशि 

मीन राशि के जातक आज मांगलिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। सेहत को लेकर सतर्क रहें। कामकाज को लेकर आज का दिन मिलाजुला रहेगा। गलत जगह धन निवेश करने से बचें।

Related posts

बोल बम के जयकारों से गूंजे शिवालय, कांवड़ यात्रा शुरू

bharatkhabar

पीएम मोदी करेंगे मंत्रिमंडल का विस्तार, नए चेहरों को मिल सकता है मौका

bharatkhabar

लखनऊ की पौराणिक मान्यताओं के साथ छेड़छाड से आहत थे लालजी टंडन

Shailendra Singh