featured बिज़नेस

Reliance AGM:कोरोना के बावजूद कंपनी का परफॉर्मेंस उम्मीद से बेहतर- मुकेश अंबानी

mukesh ambani Reliance AGM:कोरोना के बावजूद कंपनी का परफॉर्मेंस उम्मीद से बेहतर- मुकेश अंबानी

देश की सबसे बड़ी कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज की आज 44 वीं सालाना महासभा आयोजित की गई। जिसकी शुरूआत रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने पिता के आशीर्वाद के साथ की। इस बैठक में मुकेश अंबानी ने सभी शेयरधारकों का स्वागत किया। और कोरोना से जिन रिलायंस कर्मचारियों की जान गई उन्हें श्रद्धांजली दी गई, और एक मिनट का मौन रखा गया।

बिजनेस परफॉर्मेंस उम्मीद से बेहतर- मुकेस अंबानी

इस मौके पर चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कई अहम ऐलान किए। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के बावजूद हमारा बिजनेस परफॉर्मेंस उम्मीद से बेहतर रहा। इस काम में कंपनी के कर्मचारियों का योगदान अहम है। जिसके लिए उन्होंने फ्रंटलाइन वर्कर्स को धन्यवाद दिया। मुकेश अंबानी ने कहा कि ये लगातार दूसरा साल है जब AGM की बैठक वर्चुअल हो रही है। मैं फिजिकल मीटिंग को मिस कर रहा हूं।

सभी कर्मचारियों का किया धन्यवाद

इसके बाद ईशा अंबानी और आकाश अंबानी ने भी सभी कर्मचारियों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि टेलिकॉम, डॉक्टर, नर्स इनकी वजह से हमारी रोजाना की जरूरते पूरी हुईं। आकाश अंबानी ने कहा कि रिलायंस परिवार के सदस्यों ने सुनिश्चित किया कि हमारे देश की फ्यूल सप्लाई बरकरार रहे। डिजिटल कनेक्टिविटी अप्रभावित रहे, और लाखों लोगों की दैनिक आवश्यक जरूरतों को सुरक्षित रूप से पूरा किया जा सके।

‘इस साल से Jio Institute की शुरुआत’

वहीं मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने ऐलान किया कि इस साल से Jio Institute के पहले सत्र की शुरुआत होगी। उन्होंने कहा कि Jio Institute इस साल ही नवी मुंबई में अपने परिसर में शैक्षणिक सत्र शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। साथ ही उन्होने अपनी IPL टीम मुंबई इंडियंस और ISL का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि मुंबई इंडियंस ने साल 2020 में टॉप का प्रदर्शन किया था। ऐसे में टूर्नामेंट का दूसरा चरण अभी बाकी है, मैं अपनी टीम को ऑल द बेस्ट कहना चाहती हूं।

‘रिलायंस ऑक्सीजन उपलब्ध करवा रही है’

नीता अंबानी ने आगे कहा कि रिलायंस ने 100 ऑक्सीजन टैंकर को देश और विदेश से खरीदा। इसके अलावा मुंबई में 250 बेड का कोविड सेंटर तैयार किया। जामनगर रिफाइनरी ने वर्ल्ड क्लास मेडिकल ऑक्सीजन प्रोडक्शन का काम शुरू किया गया। उन्होने कहा कि देश के हर 10 कोविड मरीजों में एक मरीज को रिलायंस ऑक्सीजन उपलब्ध करवा रही है।

Related posts

लाइनों में लगे लोगों की हर संभव मदद करें कार्यकर्ताः राहुल गांधी (वीडियो)

Rahul srivastava

युगांडा में प्रदर्शन के दौरान एक व्यक्ति की मौत और पांच अन्य लोग हुए घायल

rituraj

सिंधिया के व्यवहार से दुखी कांग्रेस महिला नेता ने सुनाई आपबीती, राहुल को लिखा पत्र

mohini kushwaha