सोने से पहले पत्नि के साथ जरुर करें ये काम

नई दिल्ली। शादी किसी के जीवन का वो खास पल होता है जिसका सभी को इंतेजार होता है और हर कोई चाहता है कि वो शादी के बाद भी अपने रिस्ते को प्यार से रखें। पर कई कारणों की वजह से शादी में दरार पैदा होनी शुरू हो जाती है और ये छोटी छोटी बातें कब बहुत बड़ी बन जाती है पता ही नहीं चलता। आज हम आपको कुछ ऐसे ही बाते बताने जा रहे हैं जिसको अगर आप सोने से पहले अपनी पत्नि के साथ करते हैं, तो आप अपने शादीशुदा रिस्तें को और भी निखार सकते हो।

 

 

रोमांटिक बातों से करें प्यार का इजहार

अगर आप अपनी शादीशुदा जिंदगी में मिठास बनाए रखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको लाइफ में थोड़ा रोमांस का तड़का लगाना पड़ेगा। क्योंकि दिलों में एक दूसरे के लिए प्यार बरकरार रखने के लिए रोमांस बरकरार रखना बेहद जरूरी है। रोमांस पति पत्नी के बीच की हर दीवार को खत्म कर सकता है। अगर आप दिन भर काम में व्यस्त रहते हैं तो रात को सोने से पहले बेडरूम में पत्नी के साथ कुछ मीठी और प्यार भरी बातें जरूर करें। ऐसा करने से आपकी पत्नी आपके इलावा किसी और शख्स के बारे में नहीं सोचेगी।

शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाना सही या गलत, क्या कहता है बॉलीवुड

गले लाकर सोए

हर लड़की अपने साथी से बेइंतहा प्यार चाहती है ऐसे में अगर उसको वह प्यार नहीं मिलता तो वह गैर मर्द की ओर आकर्षित होने लगती है। अगर आप अपनी पत्नी को सोने से पहले गले लगा लें तो वह दिन भर की थकान और टेंशन मिलकर आपकी बाहों में सिमट जाएगी। इससे आपका अपनी पत्नी के साथ भावनात्मक कनेक्शन जुड़ जाएगा। पत्नी को गले लगाकर माथे पर किस करना मैरिड लाइफ के लिए शुभ संकेत है।

करे किस

हर किसी के प्यार जताने का तरीका काफी अलग होता है ऐसे में अगर आप किस करके प्यार जताते हैं तो ये आप दोनों को इमोशनली और फिजिकली जोड़कर रखता है। हर रोज बीवी को किस करने से उन्हें इस बात का एहसास होता रहता है कि आप उन्हें कितना प्यार करते हैं।

शादी की पहली रात परेशान हर किसी को परेशान करती है ये बातें

संभोग

संभोग ना सिर्फ महिलाओं की बल्कि पुरूषों की भी शारीरिक जरूरतें और इच्छाएं होती हैं तो वो मुख्य रुप से शादी के बात करते हैं। हैं. ऐसे में अगर शादी के बाद उन्हें अपनी इच्छाओं की पूर्ति ना हो तो उनका मन भटक जाता है और वह आपको धोखा देने के लिए आप पर निकल पड़ती हैं। इस स्थिति से बचने के लिए आप हर हफ्ते कम से कम 1 से 2 बार अपनी बीवी के साथ संभोग जरूर करें।

करें तारिफ

अगर आप अपनी पत्नि की तारिफ करते हैं तो वो पल उनके लिए काफी स्पेशन बन जाता है क्योकि तारिफ सुनना हर लड़की को हर महिला को अच्छा लगता है तो अगर आप सोने से पहले तारिफ करते हैं तो उन्हें काफी अच्छा लगता है।