featured दुनिया

कोरोना के बीच खुले रेड लाइट एरिया लेकिन किसिंग पर लगा पूरी तरह से बैन..

sex 2 कोरोना के बीच खुले रेड लाइट एरिया लेकिन किसिंग पर लगा पूरी तरह से बैन..

कोरोना वायरस करीब 6 महीने से दुनिया पर मौत बरसा रहा है। लाख कोशिशों के बाद भी कोरोना की दवाई नहीं बन सकी है। लेकिन कोरोना से बचने के लिए लगाये गये लॉकडाउन में धीरे-धीरे छूट दी जा रही है। जिसको देखते हुए रेड लाइड एरिया भी खोल दिए गये हैं। क्योंकि कोरोना का कहर इन बदनाम मोहल्लों में सबसे ज्यादा फैलने का खतरा था। इसलिए सेक्स वर्कस का काम भी रूका हुआ था। लेकिन नीदरलैंड ने खास शर्तों के साथ रेड लाइट एरिया को खोलने के आदेश दे दिये हैं।

red light 1 कोरोना के बीच खुले रेड लाइट एरिया लेकिन किसिंग पर लगा पूरी तरह से बैन..
नीदरलैंद में कोरोना वायरस के संक्रमण की दर में कमी आई है. हालांकि यहां कोरोना से मरने वालों की 6,000 से ज्यादा है। प्रशासन ने वेश्यालयों को सितंबर से दोबारा खोलने की घोषणा की थी लेकिन इसे एक जुलाई से बहाल कर दिया गया है।वेश्यालयों के दोबारा शुरू होते ही इन इलाकों के खूब साफ-सफाई का ध्यान रखा जा रहा है। ऐसा इसलिए भी किया जा रहा है क्योंकि यह दूसरे धंधों की तरह सामान्य भी नहीं है। इन इलाकों में पहुंचने वाले सभी ग्राहकों में कोविड-19 के संक्रमण के लक्षणों की जांच की जाएगी और उन्हें किसिंग करने की आजादी नहीं होगी। क्योंकि कोरोना फैलने का खतरा किस से ज्याद बढ़ सकता है। इसलिए सरकार की तरफ से जारी आ देश में साफ तौर पर कहा गया है कि, कोई भी सेक्स वर्कर अपने ग्राहक को किस न करने दे।

https://www.bharatkhabar.com/shooting-start-of-upcoming-movie-akshay-kumar/

आपको बता दें नीदरलैंड में रेड लाइट एरिया सितंबर में खोलने के आदेश थे। लेकिन सेक्स वर्कस की हालत को देखते हुए यहां पर समय से पहले ही रेड लाइट एरिया को खोल दिया गया है।

Related posts

चुनाव आयोग का डंडा: योगी 72 तो मायावती 48 घंटे नहीं कर सकेंगी प्रचार

bharatkhabar

संसद में बहस करें मोदी, दूध का दूध-पानी का पानी हो जाएगा: राहुल गांधी

bharatkhabar

भूकंप के झटकों से थर्राया पापुआ न्यू गिनी, पड़ोसी देशों में सुनामी की चेतावनी

Rahul srivastava