जैकलीन के लिए ‘एक दो तीन’ मुसीबत-होगा लीगल एक्शन

नई दिल्ली। माधुरी दीक्षित फिल्म तेजाब के सुपरहिट आइटम सॉन्ग ‘एक दो तीन को कौन नहीं जानता जिसमें माधुरी एक अलग ही मासूमियत भरें अंदाज में नजर आती हैं। जिसे एक बार फिर फरमाया गया हैं पर इस, बार का गाना तो वहीं हैं पर हरिोइन बदल दी गई जिसमें जैकलीन आपको इस गाने पर डांस करती नजर आ रही है।

इस गाने को फिर से रीक्रिएट किया गया है  इस गाने में जैकलीन थिरकती हुई नजर जरूर आ रही हैं, लेकिन ये गाना उनको विवादों में ले आया हैं। इस गाने को न्यू वर्जन को लेकर अोरिजनल गाने के क्रिएटर्स खुश नहीं हैं।

इस पॉपुलर आइटम सॉन्ग को लोग भले ही खूब पसंद कर रहे हैं पर तेजाब फिल्म के निर्देशक एन. चंद्रा और ओरिजनल गाने की कोरियोग्राफर सरोज खान इसमें बेहद नाराज हैं

तेजाब फिल्म के निर्देशक एन चंद्रा ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वे सोच भी नहीं सकते थे कि गाने का ऐसा हश्र किया जाएगा। उन्हें इस बात की भी उम्मीद नहीं थी कि इस गाने के लिए जैकलीन को चुना जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि माधुरी दीक्षित को जैकलीन से रिप्लेस करना सेन्ट्रल पार्क को बॉटेनिकल गार्डन में बदलने जैसा है. माधुरी का डांस गरिमामयी था और मासूमियत से भरा था, जबकि ये डांस ‘सेक्स एक्ट’ है।

बता दे कि  गाने को कोरियो करने वाली सरोज खान भी भी इस गाने के ऐसे रिक्रिएशन से बेहद निराश हैं। साथ ही खबर ये भी है कि दोनों ने मिलकर गाने के खिलाफ लीगल एक्शन लेने का भी प्लान बनाया है।

बता दे कि ये गाना बागी 2 फिल्म  का आइटम सॉन्ग हैं जो 19 मार्च को लॉन्च किया गया था। इस गदाने को गाया हैं श्रेया घोषाल ने और कोरियोग्राफर किया हैं गणेश आचार्य ने जो विवादों का हिस्सा बना है।