दोस्तों को गैंगरेप के लिए परोसी सगी बेटी, खुद ने भी किया रेप

लखनऊ। सीतापुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि एक शख्स ने अपनी बेटी अपने दोस्तों को गैंगरेप के लिए तोहफे में दे दी। लड़की के साथ गैंगरेप किया गया। इस मामले के एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो अन्य फरार हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 15 तारीख को लड़की के पिता ने उसे अपने एक दोस्त मान सिंह के साथ एक अन्य दोस्त मेराज के घर पहुंचने को कहा। लड़की ने पुलिस को बताया कि तीनों ने मिल कर उसके साथ गैंगरेप किया।

बता दें कि उसने पुलिस को बताया कि मेराज के घर पर उसे बंधक बना लिया गया। 18 घंटे के बाद जैसे तैसे वह भागने में कामयाब रही और पुलिस के पास पहुंची। पुलिस ने मेराज को गिरफ्तार कर लिया है और लड़की के पिता और मान सिंह की तलाश कर रही है। कमालपुर थाना प्रभारी संजीत सोनकर ने बताया कि लड़की के पिता की उम्र 50 के करीब है जबकि मेराज की उम्र करीब 40 साल है। मेराज ने दावा किया कि वह डॉक्टर है लेकिन उसके पास ऐसी कोई डिग्री नहीं मिली। अपराध के दिन मेराज का परिवार घर पर नहीं था।

वहीं सीतापुर के एसपी सुरेशराव ने बताया कि पीड़ित की शादी 16 साल पहले हो गई थी लेकिन वह दो साल बाद ही पिता के घर लौट आई थी। नवंबर 2017 में उसके पिता को गांव से बाहर निकाल दिया गया था। पिता-पुत्री पर अवैध संबंधों के आरोप थे। एसपी ने बताया कि एक पंचायत बुलाई गई थी और आरोपी पिता को गिरफ्तार करा दिया गया था। इसी फरवरी उसे जमानत मिली। पीड़ित अपने 14 साल के बेटे का साथ अलग रह रही थी।