RCBvsKKR: मैक्सवेल और डिविलियर्स की बल्लेबाजी में उड़ा केकेआर

लखनऊ: RCBvsKKR के मुकाबले में मैक्सवेल की धमाकेदार पारी ने मैच का रुख ही बदल दिया। टॉस जीतकर पहले बैंगलोर ने बल्लेबाजी चुनी, निर्धारित 20 ओवर में कुल 204 रन बनाए। एबी डिविलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल ने शानदार अर्धशतक जड़ा।

पहले मैक्सवेल और फिर डिविलियर्स ने दिखाया कमाल

विराट कोहली का विकेट जल्दी गिर जाने के बाद कोलकाता की टीम खुश हो गई थी। लेकिन ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स ने पूरा मैच पलट दिया। एबी डिविलियर्स ने मात्र 33 गेंदों में 72 रनों की पारी खेली, उन्होंने 8 चौके और 3 छक्के लगाए। मैक्सवेल 49 गेंदों में 78 रन बनाकर आउट हो गये, पैट कमिंस ने उनका विकेट 17 वें ओवर की आखिरी गेंद पर लिया।

विराट नहीं खेल पाये लंबी पारी

कप्तान विराट कोहली मैदान पर ज्यादा देर नहीं टिक पाये, वह 5 रन बनाकर वरूण चक्रवर्ती का शिकार हो गये। लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम इस शुरुआत का ज्यादा फायदा नहीं उठा पाई। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि 204 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा करने के बाद बेंगलुरु किस तरीके से गेंदबाजी करती है।

वहीं केकेआर के सामने यह चुनौती होगी कि इस मैच में वापसी करके वह बेहतर बल्लेबाजी करें। अभी तक रॉयल चैलेंज बेंगलुरु अपना कोई भी मुकाबला इस सीजन में नहीं हारी है। ऐसे में वह अपनी जीत का सिलसिला जारी रखने की कोशिश करेंगे।

फाइजर के CEO बोले- कोरोना से बचने लिए हर साल लगानी पड़ सकती है वैक्सीन

Previous article

CM ममता का PM मोदी को पत्र, 5.4 डोज वैक्सीन की मांग, ऑक्सीजन और दवाओं की भी मांग की

Next article

Comments

Comments are closed.