rbsk sangh संबद्धता के मुद्दे पर जल्द निर्णय लेगा आरबीएसके संघ

लखनऊ। राष्ट्रीय बाल स्वास्थ्य कार्यक्रम कर्मचारी संघ की बुधवार को प्रदेश कार्यकारणी की वर्चुअल बैठक आयोजित की गई। जिसमें संघ के प्रदेश अध्यक्ष द्वारा अपने कोरोना शहीद के परिवार को लंबित कोरोना बीमा के 50 लाख रुपये जारी करवाने पर सदस्यों द्वारा इसे गौरवान्वित प्रयास बताया।

बैठक में निर्णय लिया गया की कर्मचारियों के भविष्य को बेहतर बनाने के लिए संघ द्वारा एनएचएम कर्मियों का समायोजन, स्थानांतरण, लंबित दुर्घटना बीमा, स्वास्थ्य बीमा, अल्पवेतन भोगी कर्मचारियों को सम्मानजनक वेतन व एनएचएम में आने वाले 3% अतिरिक्त्त बजट से समस्त कर्मियों के अतिरिक्त वेतन वृद्धि के मुद्दे पर राय ली गई।

साथ ही यह भी कहा गया कि मांगों को लेकर दूसरे संगठनों और परिषदों से भी बात की जाएगी। उनसे राय मशविरा करने के बाद कर्मचारियों के हित में निर्णय लेते हुए संबद्धता की प्रक्रिया को पूरा किया जाएगा।

बैठक में आगामी समय में लगने वाले आचार संहिता को ध्यान में रखते हुए कर्मचारी हित की लड़ाई में तेजी लाने के लिए सम्बद्धता व सहयोगिता के लिए कर्मचारी परिषदों से बातचीत करने के लिए प्रदेश अध्यक्ष डॉ आनन्द प्रताप सिंह को ज़िम्मेदारी दी गयी।

बैठक में संस्थापक सी एम शुक्ला, महामंत्री विमलेंद्र गोस्वामी, डॉ पारस गुप्ता, विनीत पांडेय, सुदीप शुक्ला, डॉ रामजी गुप्ता, डॉ दीप्ति अग्रवाल, मो० शाहिद, राजू गुप्ता, अभिषेक तिवारी, रोशन सिंह सैनी, सुमित्रा यादव, शालिनी यादव, सौरभ श्रीवास्तव, डॉ कुँवर अमित सिंह, डॉ हरजेंद्र सहित संघ के ज़िला अध्यक्षों ने भी प्रतिभाग किया। संचालन डॉ रणवीर सिंह ने किया

प्रधानमंत्री मोदी के नाम से काशी में हुई विशेष गंगा आरती

Previous article

आगरा: ब्लॉक प्रमुख चुनाव में हुई हिंसा पर बोले सपा MLC, अगर न्याय नहीं मिला तो…

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.