बढ़ती महंगाई के खिलाफ धरना देगी राष्ट्रीय मजदूर एकता पार्टी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बढ़ती महंगाई, मजदूरों का हक, पेट्रोल-डीजल और घरेलू गैस सिलेंडर के बढ़ते दामों को लेकर राष्ट्रीय मजदूर एकता पार्टी धरना प्रदर्शन करेगी।

इस संबंध में राष्ट्रीय मजदूर एकता पार्टी के पदाधिकारियों ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कमलेश यादव के नेतृत्व में एक बैठक की। इस बैठक के दौरान पार्टी के महासचिव, जिला अध्यक्ष, मीडिया प्रभारी व पार्टी के तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

पार्टी की इस कार्यकारिणी बैठक में बढ़ती महंगाई, मज़दूर के हक़, घरेलू गैस सिलेंडर के दामों में बढ़ोतरी और पेट्रोल-डीजल के दामों में उछाल को लेकर चर्चा की गई।

साथ ही पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने इस बात पर सहमति जताई कि अगर आगामी समय में सरकार इन मुद्दों पर ध्यान नहीं देती है तो पार्टी के तमाम कार्यकर्ता 23 मार्च को हज़रतगंज स्थित गांधी प्रतिमा पर धरना प्रदर्शन करेंगे।

कार्यकारिणी बैठक के बाद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कमलेश यादव ने कहा कि जिस तरह से महंगाई बढ़ रही है, इससे आम जनता को बहुत ही परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। पहले कोरोना वायरस की वजह से लोगों को संकट का सामना करना पड़ा था और अब बढ़ती महंगाई की वजह से संकट का सामना करना पड़ रहा है।

अगर सरकार ने आगामी समय में महंगाई कम करने पर ध्यान नहीं दिया तो राष्ट्रीय मजदूर एकता पार्टी 23 मार्च को लखनऊ ही नहीं बल्कि प्रयागराज, बाराबंकी जैसे पाँच जिलों में धरना प्रदर्शन करेगी और सरकार का ध्यान इस महंगाई की ओर खींचेगी, जिससे इसे कम किया जा सके।

वहीं, पार्टी के महासचिव अमित यादव ने कहा कि यह धरना इसलिए जरूरी है क्योंकि सरकार जनता की मूलभूत समस्याओं पर ध्यान नहीं दे रही, केवल कागजी दावे कर रही है। लॉकडाउन के बाद से एक आम इंसान त्रस्त हो चुका है।

ऐसे में दिन-प्रतिदिन बढ़ती महंगाई से आम इंसान अपना व अपने परिवार का पेट नहीं पाल पा रहा है। सरकार इन समस्याओं पर ध्यान दे। हमने इसीलिए वोट दिया है कि सरकार हमारी समस्याओं का निस्तारण कर सके और अगर सरकार ध्यान नहीं दे रही है तो हमें सरकार का ध्यान इस ओर केंद्रित करना पड़ेगा।

तांडव वेब सिरीज़ की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, हजरतगंज कोतवाली में हुई हाजिरी

Previous article

पश्चिम बंगाल चुनाव: क्रिकेटर मनोज तिवारी की सियासी पारी, तृणमूल कांग्रेस में होंगे शामिल

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured