नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म, आरोपी युवक गिरफ्तार

फतेहपुर। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक दबंग ने शौच के लिए गई नाबालिग किशोरी को अपनी हवस का शिकार बना डाला । नाबालिग की चीख पुकार सुन ग्रामीणों ने आरोपी युवक को पकड़कर पिटाई करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया।  पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए नाबालिग को मेडिकल परिक्षण के लिए भेज दिया हैं ।
फतेहपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के खलीफापुर गाँव की रहने वाली नाबालिग किशोरी शौचक्रिया के लिए पास के जंगल गई थी जहाँ घात लगाए बैठा सरीफ सुनसान देकर किशोरी को अपनी हवस का शिकार बना डाला , किशोरी की चीख पुकार सुनकर खेतो में काम कर रहे ग्रामीणों ने आरोपी सरीफ को दौड़ाकर पकड़ लिया और उसकी पिटाई करते हुए पुलिस को सूचित कर दिया ।
मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए पीड़ित किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेज दिया । वहीँ परिजनों ने बताया की शौचक्रिया के लिए गई किशोरी से गाँव का ही रहने वाला सरीफ ने गलत काम किया है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं । वहीँ पुलिस ने बताया की लड़का लड़की खेतो में पकडे गए थे जिन्हें गाँव वालो ने पकड़ लिया और उनकी पिटाई कर दिया, परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया लड़की को मेडिकल परिक्षण के लिए भेजा गया हैं ।
 -मुमताज़ अहमद