featured यूपी

प्रयागराजः शौच करने गई युवती के साथ गैंगरेप, फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

प्रयागराजः शौच करने गई युवती के साथ गैंगरेप, फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

प्रयागराजः संगमनगरी में शौच करने गई एक दलित युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। एक ही समुदाय के दो युवकों पर युवती के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है। वारदात के बाद से ही दोनों युवक फरार हैं। युवती दुष्कर्म के बाद बेहोश हो गई। गांव वालों को युवती बेहोशी की हालत में मिली। ग्रामीणों से मामले की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने युवती को इलाज व मेडिकल के लिए अस्पातल भेज दिया। वहीं, मामले को दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

शौच गई थी दलित युवती

दरअसल, पूरा मामला करछना थाना क्षेत्र के पड़ोखरा गांव का है, जहां एक दलित युवती के साथ दो लोगों ने मिलकर दुष्कर्म किया। जानकारी के मुताबिक, युवती शौच के लिए गई थी, तभी गांव के दो युवकों ने उसके साथ जबरदस्ती रेप किया और बेहोशी हालत में छोड़कर फरार हो गए।

गांव वालों की नजर जब युवती पर पड़ी तो वे उसे उठाकर घर ले गए और मामले की सूचना पुलिस को दी। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और युवती को इलाज के लिए अस्पताल भेजा।

घटना के बाद फरार हुए आरोपी

पुलिस को फोन के माध्यम से दुष्कर्म की सूचना दी गई। जिसके बाद एसपी यमुनापार, सीओ समेत प्रभारी निरीक्षक ने मुआयना किया और युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भेज दिया। बता दें कि घटना के बाद फरार हुए आरोपियों की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है। पुलिस ने जल्द ही आरोपियों को सलाखों के पीछे भेजने का आश्वासन दिया है।

Related posts

पंड्या ने किया खुलासा, वेस्डइंडीज दौरे के दौरान पोलार्ड उन्हें करवाना चाहते थे गिरफ्तार

Breaking News

नोट बंदी पर केन्द्र सरकार पर बोले सीएम अखिलेश

piyush shukla

उत्तराखंडःसंस्कृत शिक्षा मंत्री ने सचिव संघ की नवीन कार्यकारिणी के पदाधिकारियों को शपथ ग्रहण कराई

mahesh yadav