November 27, 2022 2:46 pm
featured Breaking News मध्यप्रदेश मनोरंजन

Rape Case: Anurag Kashyap को भेजा गया समन, गवर्नर तक पहुंचा मामला

anurag kashyap
  • भारत खबर || नई दिल्ली

महाराष्ट्र के जाने माने फिल्म डायरेक्टर यौन शोषण का केस दर्ज हुआ था। जिसमें अनुराग कश्यप Anurag Kashyap पर बॉलीवुड एक्ट्रेस द्वारा यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए गए थे। बताते चलें कि अनुराग कश्यप Anurag Kashyapका यह मामला गवर्नर तक पहुंच गया है। गवर्नर तक मामला पहुंचने के बाद अनुराग भेजा गया था। अनुराग कश्यप को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया गया। अपनी वकील प्रियंका की खिमानी को लेकर अनुराग कश्यप पुलिस स्टेशन पहुंचे। पुलिस द्वारा की जा रही पूछताछ के दौरान अपने ऊपर चल रहे यौन शोषण के केस को लेकर अनुराग कश्यप Anurag Kashyap का कहना है कि यह तभी आरोप गलत है, तभी आरोप आधारहीन हैं। मुझ पर जिस एक्ट्रेस ने यह आरोप लगाए हैं उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

Anurag Kashyap Quits Twitter: Aparna Sen And Other 28 Personalities Came In  Support Of Anurag Kashyap: अनुराग कश्यप के समर्थन में आईं अपर्णा सेन समेत  28 हस्तियां

बताते चलें राज्यसभा सांसद रामदास आठवले ने अनुराग कश्यप Anurag Kashyap की गिरफ्तारी की को लेकर राज्यपाल भगत सिंह शायरी से मुलाकात की थी। उनकी मुलाकात के बाद Anurag Kashyap को समन भेजा गया था। अनुराग कश्यप पर आरोप लगाने वाली यौन शोषण का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस का कहना है कि यदि अनुराग कश्यप पर सख्त कार्रवाई न की गई तो भूख हड़ताल करेंगी। उनका का कहना है कि मेरी जान को खतरा है। मेरे लिए प्रशासन के द्वारा सिक्योरिटी की व्यवस्था कराई जाए।

ऐसी बातों को सुनते हुए रिचा चड्ढा ने उन्हें नोटिस भेजा है। नोटिस के माध्यम से उन्होंने बहुत गुस्सा जताया है। उन्होंने कहा है कि मेरी जानकारी में से किसी भी प्रकार की जोर जबरदस्ती नहीं की है। उसपर दबाव बनाया जा रहा है व उसके खिलाफ षड्यंत्र रचा जा रहा है।

Related posts

दिवाली पर PM मोदी जाएंगे अयोध्या , दर्शन कर राम मंदिर कार्य का करेंगे निरीक्षण

Nitin Gupta

लखनऊ: केजीएमयू में कार्यक्रम, High Throughput Lab की शुरुआत

Shailendra Singh

एडीजी मेरठ जोन ने किया सूरज यादव और मनीष शारदा को सम्मानित

Rani Naqvi