rape मथुरा में शर्मसार हुई इंसानियत, 8 साल की मासूम से पहले रेप फिर हत्या

मथुरा के वृंदावन क्षेत्र से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने हैं. यहां एक 40 साल के व्यक्ति ने एक 8 साल की बच्ची के साथ हैवानियत की है. यहीं नहीं 8 साल की मासूम से हैवानियत की वारदात को अंजाम देने के बाद व्यक्ति ने मासूम को मौत के घाट उतार दिया. जानकारी के मुताबिक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी की उम्र 40 साल के करीब है और वो गांव तरौली का रहना वाला है.

मासूम को पूरी रात जंगलों में खोजता रहा परिवार
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 26 नवंबर को 8 साल की मासूम खाना बनाने के लिये जंगल से लकड़ी लाने गई थी, लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी लड़की वापिस नहीं लौटी. मासूम का कई घंटों इंतजार करने के बाद परिवार उसे तलाशने निकला और पूरी रात उसे खोजता रहा. रात बीत जाने के बाद अगली सुबह यानि 27 नवंबर को मासूम का शव परिवार को मल्टीलेवल पार्किंग के सामने के जंगलों में पड़ा मिला.

पुलिस ने की रेप की पुष्टी
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया. पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट और मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद दुष्कर्म की पुष्टि की. साथ ही आरोपी की लाश भी शुरू की. पुलिस ने आरोपी को धरदबोचा और उसका मेडिकल करवाया गया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

राशनकार्ड बनाने से तहसीलदार ने किया मना तो युवक ने लगाई ये तरकीब, पढ़कर ठहाके लगाने लगेंगे आप

Previous article

मेरठ MLC चुनाव- बीजेपी के सोमेन्द्र तोमर ने मतदाताओं से किया डोर टू डोर जनसम्पर्क

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.