आलिया और माहिरा में से कौन बनेगी रणवीर की दुल्हन-जाने

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कब कौन किसे डैट करने लगे ये ंकुछ नहीं जा सकता आए दिन रिलेशनशिप और ब्रेकअप की खबरें सामनें आती रहती हैं और खबरों का हिस्सा बनती रहती हैं। कभी किसी का ब्रेकअप हो जाता हैं तो कब कौन नए रिश्तेें में आ जाता हैं पता नहीं चलता आज हम आपको एक ऐसे ही बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर कपूर के बारें में बताने जा रहे हैं यूं तो रणवीर के साथ कई हिरोइनों का नाता रहा हैं जिसमें दीपिका का नाम आप सभी कभी नहीं भूल सकते। पर आज हम आपको दीपिका और रणवीर के रिश्तें के बारें में नहीं बताएंगे क्योकि ये ंबात तो बहुत पुरानी हो चुकी हैं आज हम आपके लिए रणवीर से जुड़ी दिलचस्प बात लेकर आए हैं।

 

 

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और माहिरा खान इन तीनों का ईक्वेशन फिलहाल बॉलीवुड की हर गॉसिप मैगज़ीन सुलझाने की कोशिश कर रही है। और अब देखिए, काम तो हम भी मोहल्ले की आंटियों वाला कर रहे हैं लेकिन हर किसी ने इतनी बात की कि बस शक का क्या है हो ही गया।  तो बॉस आखिर चल क्या रहा है ये किसी को समझ नहीं आ रहा है। दरअसल जहां आलिया एक तरफ रणवीर के नजदीक जा रही हैं तो वहीं दूसरी और वो कैटरीना से दूर हो रही हैं औऱ आलिया कैटरीना की दोस्ती में दरार पड़ने की खबरें जोरों पर हैं।

वहीं दूसरी तरफ खबर है कि रणभीर कपूर ब्रहास्त्र की शूटिंग से ब्रेक लेने के बाद  लंदन पहुंचे जहां माहिरा खान पहले से मौजूद थी। फिर माहिरा चली गईं और अब रणबीर वहीं रूके हैं। अब या तो रणबीर केवल सबको कन्फ्यूज़ कर रहे हैं या फिर वाकई ये सारे लोग केवल दोस्त हैं। खैर हम शुरू से शुरू करते हैं। कुछ महीनों पहले रणबीर और माहिरा न्यूयॉर्क में सिगरेट पीते चिल कर रहे थे कि किसी ने उनकी तस्वीरें वायरल कर दीं।

उसके कुछ दिन पहले से ही दोनों दुबई के एक इवेंट में मिले थे और एक दूसरे में काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं। खैर, इन खबरों को माहिरा और रणबीर ने दरकिनार किया। फिर ईक्वेशन में एंट्री हुई आलिया भट्ट की। हुआ यूं कि आलिया पहले ही रणबीर की मैं प्रेम की दीवानी हूं टाइप वाली फैन हैं और उनके साथ ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान दोनों अच्छे दोस्त बने।
बता दे कि आलिया ने अपना बर्थडे रणवीर कूपर और उनकी मां के साथ मनाया था जिसको लेकर अफवाहों ने जोर पकड़ लिया और चर्चा उठने लगी कि हो सकता हैं कि आलिया ऱणवीर की दुल्हन बन जाएं पर अब इस बात में कितनी सच्चाई हैं यें आप खुद जान लीजिए क्योकि ऱणवीर आलिया एक दूसरे को लेकर कोई बात नहीं कर रहे हैं।
तो वहीं दूसरी और रणवीर माहिरा भी इसे सिर्फ अफवाह बता रहे है। तो अब आप खुद ही तय कर लीजिए कि किसमे कितनी सच्चाई हैं।