खुल्लम-खुल्ला प्यार करते पकड़े गए आलिया और रणबीर -देखें तस्वीरें

नई दिल्ली। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के प्यार की चर्चाएं खूब जोरों से उठ रहीं हैं। इनके प्यार का सबूत है इनके साथ की वो फोटो जो मीडिया ने छुपके से क्लिक की है जी हां.. आज हम आपको दिखाने वाले है रणबीर और आलियया की वो फोटो जिन्हें देखने के बाद आप खुद समझ जाओगे कि ये दोनों प्यार के बंधन में है या नहीं।आलिया और रणबीर के प्यार पर मुहर उस वक्त लगी जब रणबीर कपूर ने खुलेआम इंटरव्यू के दौरान आलिय से अपने प्यार को इजहार कर दिया। सिर्फ रणबीर ही नहीं बल्कि आलिया भी अपनी मोहब्बत का इजहार अपने चेहरे के एक्सप्रेशन से कर चुकी हैं।

सोनम का रिसेप्शन: एक्स गर्लफ्रेंड के सामने आलिया के साथ पोज देते दिखे रणबीर, देखें तस्वीरें

सोनम कपूर और आनंद आहूजा के रिसेप्शन पार्टी

यूं तो दोनों के प्यार की खबरें खूब पहले से उठ रहीं हैं लेकिन उनके इस प्यार पर मुहर उस वक्त लग गई जब आलिया और रणबीर सोनम कपूर और आनंद आहूजा के रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे। पार्टी में इन दोनों कपल ने एक साथ एंट्री ली थी। मीडिया के सामने भी रणबीर और आलिया एक दूसरे को टक टकी लगाए देखते नजर आए।

आलिया भट्ट के पति है इंजीनियर-विदेश में करते थे जॉब

डिनर डेट पर स्पॉट

रणबीर कपूर अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर काफी कॉन्शियस रहते हैं। कुछ वक्त पहले रणबीर और आलिया डिनर डेट पर स्पॉट हुए थे। क्यूट सी आलिया और चॉकलेटी ब्वॉय रणबीर एक साथ जंच रहे थे। इन तस्वीरों में यह दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े नजर आए। हालांकि मीडिया की नजरों से यह दोनों अपने हाथ को छिपाने की कोशिश कर रहे थे।

Box Office -आलिया भट्ट की राजी, हाफ सेंचुरी के करीब

ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के दौरान

ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के दौरान रणबीर और आलिया की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें दोनों एक साथ नजर आए थे। इस तस्वीर की खासियत आलिया का रणबीर की तरफ खास झुकाव है। फोटो में रणबीर पोज दे रहे हैं जबकि आलिया रणबीर को देखकर क्यूट सी स्माइल दे रही हैं।

आलिया भट्ट ने बिना मेकअप शेयर की फोटो, लोगों ने कहा बीमार लग रही हो

‘राजी’ की स्क्रीनिंग

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की यह तस्वीर भी इन दोनों के प्यार की गवाह बनीं। यह दोनों एक साथ ही ‘राजी’ की स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे।इन तस्वीरों में रणबीर आलिया का ध्यान रखते हुए नजर आ रहे हैं जिसमें दोनों का प्यार साफतौर पर नजर आ रहा है। हालांकि इस स्क्रीनिंग पर आलिया की मां और एक्ट्रेस सोनी राजदान भी पहुंची थीं।

आलिया भट्ट की राजी, इतने करोड़ की उम्मीद

’63वें जियो फिल्मफेयर अवॉर्ड’

’63वें जियो फिल्मफेयर अवॉर्ड’ में भी रणबीर और आलिया एक साथ ही नजर आए। दोनों अवॉर्ड के दौरान एक दूसरे से बाते करते रहे बल्कि लोगों से नजरें चुराते हुए एक दूसरे को देखते रहे। इन दोनों की लव केमिस्ट्री इस तस्वीर में साफ नजर आती है।
तो देखा आपने तो अब आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं कि दोनों में प्यार है या नहीं।

फिल्म संजू में रणबीर कपूर को देखकर आप भी खा जाएंगे चक्कर, टीजर देख पापा ऋषि कपूर ने भी दी ऐसी प्रतिक्रिया