November 29, 2021 8:02 pm
मनोरंजन featured

रणबीर ने किया रणवीर के साथ काम करने से इंकार, ये हो सकता है कारण

रणबीर ने किया रणवीर के साथ काम करने से इंकार

नई दिल्ली। करण जौहर ने जब से अपनी फिल्म तख्त की घोषणा की है तभी से इस फिल्म को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं। बता दें कि करण की ओर से अपनी इस फिल्म में बड़े बड़े स्टारस को लिया गया है। इनमें रणवीर सिंह और विकी कौशल भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं लेकिन अब खबर आ रही हैं कि करण ने अपनी इस फिल्म में विकी की जगह रणबीर कपूर को लेना चाहते थे लेकिन रणबीर ने कऱण की इस फिल्म में काम करने से साफ इंकार कर दिया है। रणबीर के इंकार के बहुत से कारण माने जा रहे हैं लेकिन हम आपको उनका एक पर्सनली और एक प्रोफेसलनी कारण बताते हैं।

रणबीर ने किया रणवीर के साथ काम करने से इंकार
रणबीर ने किया रणवीर के साथ काम करने से इंकार

पर्सनली कारण-

रणबीर का इस फिल्म को मना करने के पीछे एक कारण उनका और दीपिका का रिश्ता था जो अब नहीं रहा। और रणवीर सिंह फिलहाल दीपिका के ब्वॉयफ्रेंड हैं।

प्रोफेसनली कारण –

उनका बिजी समय कहा जा रहा है कि उनके पास डेट्स की कमी है जो कि उनकी मना का कारण माना जा रहा है। फिलहाल रणबीर ब्रह्मास्‍त्र, शमशेरा और लव रंजन की एक और फिल्‍म की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। इसलिए तख्‍त की स्क्रिप्‍ट पसंद आने के बावजूद उन्‍होंने करण को फिल्‍म के लिए हामी नहीं भरी।

फिल्म की स्टार कास्ट

आपको ता दें कि इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा करीना कपूर खान, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर, जान्‍ह्वी कपूर और अनिल कपूर प्रमुख भूमिकाओं में होंगे। माना जा रहा है कि फिल्‍म 2020 में रिलीज हो सकती है। फिल्‍म की शूटिंग अगले साल शुरू हो सकती है। इस फिल्‍म को करण ने खुद निर्देशित करने का फैसला लिया है। करण करीब 2 साल बार फिर से कोई फिल्‍म खुद निर्देशित करेंगे। इससे पहले उन्‍होंने ऐश्‍वर्या और रणबीर स्‍टारर ऐ दिल है मुश्किल का निर्देशन किया था। जो कि सुपर डुपर डिट साबित हुई थी।

ये भी पढ़ें:-

दीपिका के सामने रणवीर सिंह ने टेबल पर चढ़कर की ये हरकत, वीडियो हुआ वायरल

टीवी एक्ट्रेस ओजस्वी अरोड़ा ने किया रणवीर सिंह संग काम करने को मना, ये बताई वजह

जब खिलजी बनकर सबके सामने आए रणवीर सिंह, खौफनाक है किरदार

Related posts

बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने किया था एम. एस. धोनी को एक साल डेट

Rani Naqvi

पीएम मोदी को तोहफे में जीप देंगे इजराइल के प्रधानमंत्री, जानिए क्या है इसकी खासियत

Breaking News

गृह मंत्री अमित शाह को एक बार फिर किया एम्स में भर्ती

Samar Khan