अयोध्या नहीं तो क्या पाकिस्तान में बनेगा राम मंदिर बोले सिद्धार्थ नाथ सिंह

मेरठ। प्रकाशवती जीवन सेवा ट्रस्ट द्वारा 17वें विशाल शिव कावड़ सेवा शिविर और भंडारे का उद्घाटन सूबे के स्वास्थ्य मंत्री और प्रदेश सरकार के प्रवक्ता डॉक्टर सिद्धार्थ नाथ सिंह ने किया। इस मौके पर उनके साथ पंडित सुनील भराला पूर्व राष्ट्रीय सह संयोजक भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ व सदस्य प्रदेश कार्यकारिणी भाजपा उत्तर प्रदेश व अश्वनी त्यागी क्षेत्रीय अध्यक्ष भाजपा पश्चिमी उत्तर प्रदेश, एवं श्री संगीत सोम विधायक सरधना मौजूद रहे।

उद्घाटन के बाद आए लोगों को सम्बोधित करते हुए स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिव कावड़ियों पर हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा की और आज मेरे द्वारा इस 17वें कांवड़ सेवा शिविर का उद्घाटन किया जा रहा है। मैं भगवान शंकर से प्रार्थना करता हूं कि देश की कुछ राजनीतिक पार्टियां समाज में जहर घोलने का काम कर रही हैं उन्हें भगवान उनके नेताओं को सद्बुद्धि दे। आज मोदी जी को हराने के लिए सारी राजनीतिक पार्टियां महागठबंधन करने के लिए उत्साहित हैं। लेकिन उनका यह महागठबंधन कभी नहीं हो पायेगा क्योंकि अनेक प्रधानमंत्री के दावेदार होने के कारण दल ठगबंधन हो जाएगा।

इसके साथ ही उन्होने कहा कि मुझे यह पूर्ण विश्वास है के 2019 में जनता जनार्दन मोदी जी को 350 से अधिक सीटों पर विजय दिला कर फिर से प्रधानमंत्री मोदी जी को अपना प्रधान सेवक नियुक्त करेगी। राममंदिर का जिक्र करते हुए स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि भगवान राम का मंदिर अयोध्या में ही बनेगा ना कि पाकिस्तान में, सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भगवान राम का भव्य मंदिर निर्माण अयोध्या में संपन्न होगा।

इस मौके पर पंडित सुनील भराला ने सभी लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस बार हमने इस शिविर में प्लास्टिक मुक्ति करने का संकल्प लिया है। इस सेवा शिविर में भी पूरी तरीके से प्लास्टिक का प्रतिबंध निर्धारित है 50000 प्लास्टिक के ग्लास को अभी वापस किया है। इस सेवा शिविर में 20000 कांवरियों को रुकने की एक साथ व्यवस्था है और 24 घंटे हजारों कावड़ियों के भोजन, चिकित्सा, शौचालय, विश्रामालय आदि की व्यवस्था भी सुनिश्चित की गई है। मैं एक बार फिर पधारे सभी गणमान्य जन प्रतिनिधियों का आभार व्यक्त करता हूं।