featured Breaking News देश राज्य

कश्मीर मुद्दा: हुर्रियत नेताओं से सरकार बात करने को तैयार- राम माधव

ram madhav कश्मीर मुद्दा: हुर्रियत नेताओं से सरकार बात करने को तैयार- राम माधव

जम्मू कश्मीर मुद्दे पर सरकार सभी पक्षों से बात करने के लिए तैयार है। ऐसा कहना है बीजेपी महासचिव और जम्मू कश्मीर बीजेपी प्रभारी राम माधव का। उन्होंने कहा कि हुर्रियत इस मुद्दे पर तैयार है या नहीं यह चर्चा का विषय है लेकिन जम्मू कश्मीर मुद्दे पर सरकार सभी पक्षों से बात करने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि घोषणा की गई है कि दिनेश्वर शर्मा जम्मू कश्मीर में सभी पक्षों से बात करेंगे।

ram madhav कश्मीर मुद्दा: हुर्रियत नेताओं से सरकार बात करने को तैयार- राम माधव
ram madhav

राम माधव ने कहा कि अगर हुर्रियत अगर कश्मीर मुद्दे पर हुर्रियत नेता बात करना चाहते हैं तो हमें कोई दिक्कत नहीं है। वही इससे पहले भी हुर्रियत से राम माधव ने बातचीत का इशारा किया हुआ है। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर वह बात करना चाहते हैं तो उन्हें खुद आगे आना होगा। हालांकि केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम ने कुछ वक्त पहले ही अपने एक बयान में कहा था कि घाटी के लोग अगर आजादी की मांग करते हैं तो वह स्वायत्ता की चाह रखते हैं। माधन ने कहा है कि अगर कोई आंतकवाद का समर्थन करता है तो उससे निपटने के लिए सेना हमेशा तैयार है।

इस मामले में राम माधव ने कहा था कि कांग्रेस की गलतियों के कारण ही कश्मीर के हालात ऐसे हो रखे हैं। राम माधव ने पी. चिदंबरम के बारे में कहा था कि इस मुद्दे पर हमें उनसे राय लेनी की जरूरत नहीं है। आपको बता दें कि कश्मीर मुद्दे पर बातचीत करने के लिए पूर्व आईबी चीफ दिनेश्वर शर्मा की नियुक्ती की है। वही माधव ने घाटी के मुद्दे पर उन्होंने पाकिस्तान की संलिप्तता की खबरों को खारिज किया है। उन्होंने कहा था कि पड़ोसी देश के साथ सिर्फ उन हिस्सों को लेकर बातचीत हो सकती है जो इस्लामाबाद के कब्जे में है।

Related posts

केंद्र ने SC से कहा- पॉस्को एक्ट में होगा संशोधन, बच्चियों के साथ से रेप पर फांसी की सजा

rituraj

राष्ट्र विरोधियों के लिए अब भी सहानुभूति का बोध है: पर्रिकर

bharatkhabar

करतारपुर कॉरिडोरः पाकिस्तान ने अपने ड्राफ्ट में भारत के सामने रखी ये शर्तें ..

mahesh yadav