rakhi sawant राखी सावंत ने उड़ाया अनूप जलोटा का मजाक, बोलीं- 'एक पैर कब्र में हैं और...'

नई दिल्ली।  बॉलीवुड की बोल्ड और आइटम गर्ल राखी सावंत अक्सर ही अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक बार फिर राखी ने बिग बॉस 12 के एक कंटेस्टेंट पर एक वीडियो के जरिए निशाना साधा है। आपको बता दें कि हाल ही में राखी की ओर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है जिसमें राखी अनूप जलोटा और जसलीन के बारें में कहती हैं कि उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा है कि अनूप जलोटा जी कि इतनी हॉट गर्लफ्रेंड है। जसलीन तो बहुत ही हॉट हैं। राखी, अनूप जलोटा का गाना ‘ऐसी लागी लगन’ भी गाती हैं। हालांकि इस गाने में वो मीरा की जगह जसलीन का नाम लेती हैं। इतना ही नहीं राखी ये तक कह देती हैं अनूप जी आपका एक पैर कब्र में है और…।

राखी सावंत ने उड़ाया अनूप जलोटा का मजाक

राखी सावंत ने उड़ाया अनूप जलोटा का मजाक

दर्शकों को समझ में नहीं आ रहा

एक भजन सिंगर का अपने से इतनी छोटी लड़की को डेट करना, दर्शकों को समझ में नहीं आ रहा है। हालांकि अनूप की जिंदगी में जसलीन से पहले भी कई प्यार आ चुके हैं। 65 साल के अनूप की तीन शादियां हुईं और तीनों ज्यादा समय तक नहीं चल पाईं। अब बिग बॉस में अनूप की एंट्री कई और बड़े राज खोलेगी। बता दें अनूप बिग बॉस 12 के सबसे मंहगे कंटेस्टेंट हैं।राखी सावंत ही नहीं सोशल मीडिया पर भी अनूप का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा – ‘घोर कलयुग है, प्यार आजकल बहुत ज्यादा अंधा हो गया है।’ वहीं एक और यूजर ने लिखा – ‘भजन, सुनना आज से बंद।

आपको बता दें कि बिग बॉस में अनूप जलोटा अपनी 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के साथ पहुंचे हैं। जसलीन, अनूप की स्टूडेंट भी हैं। गुरु-शिष्य की ये जोड़ी करीब 3 साल से रिलेशन में है। जब से इस बात का पता चला है सोशल मीडिया पर हर तरफ अनूप जलोटा का मजाक उड़ाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:-

कास्टिंग काउच पर राखी सावंत का अजीबो-गरीब बयान,;इंडस्ट्री में कोई रेप नहीं करता, सबकुछ मर्जी से होता है

हाईटेंशन लाइन से ताजिये में लगी अाग, 50 लोग झुलसे

Previous article

अनूूप जलोटा की गर्लफ्रेंड के पिता की बढ़ी मुश्किलें, लोग बोले- हमारी बेटी होती तो काटके फेंक देते

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.