January 26, 2022 2:23 pm
Breaking News featured देश राज्य

बोले राजनाथ, पूर्व प्रधानमंत्रियों की बड़ाई की जा सकती है तो नरेंद्र मोदी की क्यों नहीं?

rajnath singh बोले राजनाथ, पूर्व प्रधानमंत्रियों की बड़ाई की जा सकती है तो नरेंद्र मोदी की क्यों नहीं?

एजेंसी, नई दिल्ली। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार को छत्तीसगढ़ के बसना में कहा कि विधायक भीमा मंडावी और जवानों की बस्तर में हुई शहादत को व्यर्थ नहीं जाने दिया जाएगा। गृहमंत्री ने कहा कि इसके लिए जिम्मेदार नक्सलियों को माफ नहीं किया जाएगा।
सिंह ने यहां दशहरा मैदान में चुनाव रैली को संबोधित करते हुए कहा कि नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में लोकतांत्रिक तरीके से ही परिवर्तन लाया जा सकता है। केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि देश में नक्सलियों की कमर टूट चूकी है, अब वह कमजोर हो गए हैं। केंद्र सरकार नक्सलियों के खिलाफ इस लड़ाई में राज्य सरकार के साथ खड़ी है।
जिन्ना नहीं, सैनिकों का सम्मान होगा : योगी
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार बनने पर एएमयू के अल्पसंख्यक आरक्षण का दर्जा समाप्त कर युवाओं को प्रवेश व नौकरी दी जाएगी। देश का बंटवारा करने वाले जिन्ना का नहीं, सैनिकों और शहीदों का सम्मान किया जाएगा। सपा-बसपा की सरकारों में जाति पूछकर नौकरी दी जाती थी। अलीगढ़ लोकसभा क्षेत्र की अतरौली व हाथरस सीट के अकराबाद क्षेत्र में गुरुवार को विजय संकल्प रैली के दौरान मुख्यमंत्री ने एएमयू को निशाने पर रखा। उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक दर्जा न होने के बावजूद दलितों को नियमों के मुताबिक प्रवेश व नौकरी में आरक्षण का लाभ नहीं मिल पाता।

Related posts

सीएम योगी अक्टूबर में शुरू करेंगे चुनावी यात्रा

Neetu Rajbhar

एमपी में बारिश ने मौसम को किया नम, देखें कैसे आया प्री मानसून

bharatkhabar

गौरक्षकों द्वारा हुई रकबर की मौत को लेकर कांग्रेस ने की सीबीआई जांच की मांग

Rani Naqvi