राजनाथ

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेय की जयंती पर दिल्ली में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक जनसभा को संबोधित किया. जनसभा को संबोधित करते हुए देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि मैं अटल बिहारी जी के साथ चौधरी चरण सिंह जी को भी याद करना चाहूंगा, वे किसानों के सर्वमान्य नेता थे. चौधरी चरण सिंह जी को कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टी ने बार-बार धोखा दिया, जब वे यूपी के सीएम थे तो उस समय भी उनकी सरकार को गिराने का काम इन्ही दोनों पार्टियों ने किया.

दिल्ली में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किसानों के लिए तीन कानून बनाए गए हैं. लेकिन आज कुछ लोगों के द्वारा गलतफहमी पैदा की जा रही है कि एमएसपी खत्म कर दी जाएगी. मैं किसानों को वचन दे रहा हूं कि किसी भी कीमत पर एमएसपी खत्म नहीं होगी.


राजनाथ सिंह ने कहा था कि आज जो हुआ उससे संसदीय गरिमा को गहरी चोट पहुंची है. उन्होंने कहा कि मैं नहीं मानता कि सरकार कभी किसानों को नुकसान पहुंचाएगी. राजनाथ सिंह ने कहा कि कोई एमएसपी खत्म नहीं हो रही है, उन्होंने कहा कि इस बिल से किसानों की आय दोगुनी होगी. एमएसपी को लेकर किसानों के गुस्से पर राजनाथ सिंह ने कहा, मैं दो टूक शब्दों में तहे दिल से देश के किसान भाइयो को संदेश देना चाहता हूं कि किसी भी सूरत में एमएसपी खत्म नहीं होगी. एपीएमसी भी किसी भी सूरत में खत्म नहीं होगी. मैं किसान भाइयो को आश्वासन देना चाहता हूं। मैं भी किसान हूं.

करीना कपूर खान ने किया क्रिसमस पार्टी का आयोजन, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

Previous article

ऑटोमोबाइल सेक्टर पर दिखा कोरोना का असर, बढ़ सकते हैं टू-व्हीलर्स के दाम

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.