featured देश यूपी राज्य

एक दिन के दौरे पर लखनऊ पहुंचे राजनाथ, 1710 करोड़ की परियोजनाओं की दी सौगात

rajnath singh 1612008845 एक दिन के दौरे पर लखनऊ पहुंचे राजनाथ, 1710 करोड़ की परियोजनाओं की दी सौगात

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह लखनऊ पहुंचे । जहां एयरपोर्ट पर उत्तर प्रदेश कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक , विधायक सुरेश तिवारी, विधायक अविनाश द्विवेदी ने उनका भव्य स्वागत किया। लखनऊ एयरपोर्ट पर कई कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। राजनाथ यहां एक दिन को दौरे पर आए हैं। राजनाथ ने लखनऊ में करीब 17 सौ करोड़ रुपए की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया ।

बता दें कि राजनाथ ने लखनऊ में स्मार्ट लखनऊ स्मार्ट प्रदेश के तहत 1710 करोड़ की 180 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास किया। उन्होंने लखनऊ को 1710 करोड़ की की परियोजनाओं की सौगात दी।

pic एक दिन के दौरे पर लखनऊ पहुंचे राजनाथ, 1710 करोड़ की परियोजनाओं की दी सौगात

वहीं आपको बता दें कि सीएम योगी और रक्षा मंत्री के शिलान्यास को लेकर लगभग तैयारियां सुबह से जोर शोर पर चल रही थी । ज्योतिबा फुले मल्टीलेवल पार्किंग पार्क, निकट चौक स्टेडियम, में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। यहां पर राजनाथ ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि परमात्मा ने योगी और मोदी की अद्भुत जोड़ी बनाई है। साथ ही उन्होंने सीएम योगी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने खुद कोरोना संक्रमित होते हुए कोरोना काल में जो कार्य किए हैं वो सरहानीय है।

rajnath singh 1625295166 एक दिन के दौरे पर लखनऊ पहुंचे राजनाथ, 1710 करोड़ की परियोजनाओं की दी सौगात

राजनाथ ने आगे कहा कि सबसे ज्यादा दिल छू जाने वाली तो ये बात सामने आई है कि सीएम योगी ने जो अनाथ बच्चों के लिए किया। क्राइम को लेकर योगी ने ऐसे काम किए कि योगी का नाम सुनते ही अपराधियों की धड़कन बढ़ जाती है। अगर सुशासन चाहिए तो क़ानून व्यवस्था की स्थिति बेहतर होनी चाहिए। इस मामले में यूपी की जितनी सराहना की जाए कम है।

Related posts

रोहिंग्या शरणार्थियों से मुलाकात पर ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा, बीजेपी नेता बोले- भारत छोड़ो

rituraj

मेरठः ऐसा तिकड़म लगाकर होता था देहव्यापार, पुलिस ने छापा मारा तो हुई हैरान

Shailendra Singh

पुलिस ने सुलझाई फाइनेंसर की हत्या की गुत्थी

Pradeep sharma