‘संजू’ में अनुष्का का दमदार रोल, हैरान रह जाएंगे आप

‘संजू’ में अनुष्का का दमदार रोल, हैरान रह जाएंगे आप

नई दिल्ली। संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और दर्शको को रणबीर की एक्टिंग काफी पसंद आ रही है। बता दे कि रणबीर कपूर ने सजंय दत्त को बखूबी पर्दे पर उतारा है। इस फिल्म में रणबीर जहां संजय दत्त के किरदार में हैं, वहीं परेश रावल ने उनके पिता सुनील दत्त का किरदार निभाया है।

 

 

 

संजय दत्त की मां का किरदार

दिया मिर्जा इस फिल्म में मान्यता दत्त, मनीषा कोइराला संजय दत्त की मां नरगिस की भूमिका तो सोनम कपूर संजय दत्त की एक्स गर्लफ्रेंड के किरदार में नजर आएंगी। आपको बता दे कि इस फिल्म को राजकुमार हिरानी की ओर से डायरेक्ट किया गया है।

‘संजू’ में विक्की कौशल संजय दत्त के दोस्त के किरदार में नजर आ रहे हैं। हालांकि लोगों के लिए अब तक जो पहेली बनी हुई थी वह यह है कि अनुष्का शर्मा इस फिल्म में किस किरदार में हैं। उनके किरदार को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है लेकिन अब इस राज से पर्दा उठा चुका है।

अनुष्का शर्मा का किरदार

फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने इस राज से पर्दा उठाते हुए बताया कि अनुष्का शर्मा फिल्म में एक लंदन बेस्ड बॉयोग्राफर के किरदार में हैं। फिल्म में आप देखेंगे कि संजय दत्त अपनी बॉयोग्राफी लिखवाना चाहते हैं और इसके लिए वह अनुष्का मिलते हैं लेकिन अनुष्का इसमें इंटरेस्टेड नहीं होती हैं। किसी तरह वह इसे लिखने के लिए तैयार हो जाती हैं।

राजकुमार हिरानी ने ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान यह भी बताया कि इस संजय दत्त की बायोपिक पर फिल्म बनाने का विचार उन्हें कैसे आया। उन्होंने बताया कि संजय दत्त जब पैरोल पर जेल से बाहर आए, इस दौरान मैं उनसे मिलने गया था। यह पहला मौका था जब संजय दत्त ने मुझे अपनी जिंदगी की कुछ बातें मुझे बताई।

लगातार 25 दिनों तक मैंने और विधू ने संजय दत्त की कहानी सुनी। जिसके बाद हमने ‘संजू’ को सिल्वर स्क्रीन पर उतारने का विचार कर लिया। वहीं, विधू विनोद चोपड़ा ने कहा कि एक रात राजू ने मुझे फोन किया और कहा कि असली जिंदगी तो संजय दत्त ने जी है, हमारी जिंदगी तो बहुत बोर है… बता दे कि फिल्म ‘संजू’ के ट्रेलर को काफी सराहना मिल रही है। जहां दर्शक रणबीर की परफॉर्मेंस की तारीफ कर रहे हैे तो इस मामले में बॉलिवुड स्टार्स भी पीछे नहीं है। बॉलिवुड स्टार्स भी रणबीर की ऐक्टिंग की तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

बॉलिवुड स्टार्स ने बांधे तारीफों के पुल

अनिल कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि इसे देखने के बाद मेरे पास शब्द नहीं हैं। उन्होंने ट्रेलर में सोनम कपूर की भी तारीफ की।

आलिया भट्ट ने भी इस ट्रेलर को शेयर करके इसकी तारीफ की।