October 28, 2021 10:02 pm
featured मनोरंजन

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए सुपरस्टार रजनीकांत, डॉक्टर्स ने कहा- चिंता की कोई बात नहीं

rajinikant अस्पताल से डिस्चार्ज हुए सुपरस्टार रजनीकांत, डॉक्टर्स ने कहा- चिंता की कोई बात नहीं

सुपरस्टार रजनीकांत को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. उनके सभी टेस्ट की रिपोर्ट नॉर्मल आने के बाद उन्हें हैदराबाद के एक अस्पताल ने रविवार को छुट्टी दे दी. अस्पताल ने कहा कि अभिनेता अब ठीक हैं, उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. जानकारी के मुताबिक, सभी जांच रिपोर्ट आ चुकी हैं और रिपोर्टों में कुछ भी चिंताजनक नहीं है. रविवार सुबह अस्पताल द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा गया कि डॉक्टरों की टीम आज दोपहर उनका मूल्यांकन करेगी और उनके डिस्चार्ज पर फैसला लेगी. अब उन्हें उसे डिस्चार्ज कर दिया गया है.

डॉक्टर्स ने रजनीकांत को दी आराम करने की सलाह
डॉक्टर्स ने रजनीकांत को एक सप्ताह और न्यूनतम शारीरिक गतिविधि के लिए पूरा आराम करने की सलाह दी है. अस्पताल ने अभिनेता को उनके नवीनतम मेडिकल बुलेटिन में साझा किया है, उनकी हालत को देखते हुए, उन्हें किसी भी गतिविधि से बचने के लिए सलाह भी दी गई है.

आपको बता दें 70 साल के अभिनेता शुक्रवार को ब्लड प्रेशर में भारी उतार-चढ़ाव के चलते अस्पताल में भर्ती हुए थे. अस्पताल ने शनिवार शाम को अपने बुलेटिन में उनकी हालत स्थिर बताई थी और कहा था कि रविवार को अस्पताल से उनके डिस्चार्ज पर फैसला लिया गया था, जिसके बाद टेस्ट रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें कुछ भी चिंताजनक नहीं था. रजनीकांत की बेटी अस्पताल में उनके साथ थी. परिजनों और इलाज करने वाले डॉक्टरों ने सभी शुभचिंतकों से अनुरोध किया है कि वे अस्पताल आने से बचें. आपको बता दें अभिनेता पिछले 10 दिनों से हैदराबाद में तमिल फिल्म ‘Annaatthe’ की शूटिंग कर रहे थे.

इसी दौरान Annaatthe के चार क्रू मेंबर्स की रिपोर्ट कोरोनावायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट की गई. रजनीकांत ने 22 दिसंबर को कोविड-19 टेस्ट भी करवाया था और उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी.

Related posts

सीएम योगी का बयान कहा, भारत की व्यवस्था संविधान से चलेगी फतवें से नहीं

mahesh yadav

प्रॉपर्टी विवाद में फंसी सारिका ने आमिर खान से मांगी मदद

Vijay Shrer

रणवीर सिंह को जन्मदिन की बधाई

Breaking News