January 17, 2022 4:05 pm
मनोरंजन

सुपरस्टार रजनीकांत की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

rajinikant सुपरस्टार रजनीकांत की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

इस हफ्ते की शुरुआत में उनकी फिल्म ‘Annaatthe’ के सेट्स से आठ लोगों की नॉवल कोरोनावायरस के टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई. हालांकि रजनीकांत की कोविड-19 के लिए रिपोर्ट निगेटिव लाई थी, लेकिन अब उनके ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव आए.

एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि रजनीकांत को आज सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह पिछले 10 दिनों से हैदराबाद में एक फिल्म के लिए शूटिंग कर रहे थे. सेट पर कई लोगों की रिपोर्ट COVID-19 के लिए सकारात्मक आई. रजनीकांत का परीक्षण 22 दिसंबर को किया गया था और वो नकारात्मक थे. तब से वो आइसोलेशन में हैं और निगरानी की जा रही है.

हालांकि उनमें COVID-19 के कोई लक्षण नहीं थे, लेकिन उनके ब्लड प्रेशर में भारी उतार-चढ़ाव दिखाई दिया और आगे मूल्यांकन की जरूरत थी जिसके लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डिस्चार्ज होने से पहले अस्पताल में उसकी बारीकी से निगरानी की जाएगी. रक्तचाप और थकावट में उतार-चढ़ाव के अलावा उनमें कोई अन्य लक्षण नहीं है और वह हेमोडायनामिक रूप से स्थिर है.

बुधवार को सेट्स पर आयोजित रूटीन टेस्टिंग में कोविड-19 के लिए क्रू के चार सदस्यों के टेस्ट पॉजिटिव आए. उसके बाद Annaatthe’ के शूट को स्थगित कर दिया गया.

Related posts

खुदा भी नहीं जानता सलमान कब करेंगे शादी!

bharatkhabar

लेट लतीफी की बीमारी फिल्मी सितारों में भी है, पूरा बालीवुड है परेशान

bharatkhabar

रजनी-अक्षय की फिल्म ‘रोबोट 2.0’ दिवाली रेस से हुई बाहर

kumari ashu