December 4, 2022 4:28 am
featured राजस्थान

Rajasthan: ऐसा बचकाना बयान न दें गहलोत, गद्दार वाले बयान पर सचिन पायलट की प्रतिक्रिया

sachin pilot ashok gehot Rajasthan: ऐसा बचकाना बयान न दें गहलोत, गद्दार वाले बयान पर सचिन पायलट की प्रतिक्रिया

Rajasthan: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट की आलोचना करते हुए उन्हें गद्दार कह दिया था। वहीं, अब सचिन पायलट ने अशोक गहलोत के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी। सचिन पायलट ने अशोक गहलोत ऐसा बचकाना बयान न देने की सलाह दी है।

ये भी पढ़ें :-

आफताब ने कई हथियारों से किए श्रद्धा के टुकड़े, फ्लैट से मिले 5 चाकू

ये सारे आरोप निराधार हैं: सचिन पायलट

सचिन पायलट ने कहा कि ये सारे आरोप निराधार हैं। गहलोत साहब ने पहले भी मुझे नाकारा कहा, गद्दार कहा है। अशोक गहलोत अनुभवी नेता हैं। उन्हें सलाह कौन देता है? वे इस तरह का बचकाना बयान न दें।

sachin pilot attacks ashok gehlot says not surprised to be at receiving end of such baseless, vexatious allegations । सचिन पायलट का अशोक गहलोत पर पलटवार, बोले- आरोपों से दुखी हूं, हैरान

अशोक गहलोत के रहते पार्टी दो बार हारी चुनाव : पूर्व डिप्टी सीएम

पूर्व डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि अशोक गहलोत के रहते पार्टी दो बार चुनाव हारी है। उन्हें इतना असुरक्षित महसूस नहीं करना चाहिए और साथ मिलकर काम करना चाहिए।

Rajasthan: Ashok Gehlot renews attack on sachin pilot

अशोक गहलोत का बयान

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 2020 में राजस्थान में उभरे सियासी संकट का जिक्र करते हुए कहा था कि एक गद्दार सीएम नहीं बन सकता है।  उसने पार्टी को धोखा दिया और गद्दारी की। सीएम ने पायलट पर आरोप लगाया था कि उन्होंने बीजेपी नेता अमित शाह और धर्मेंद्र प्रधान से मुलाकात की थी और बीजेपी ने बगावत करने के लिए पैसा दिया था।

Related posts

पत्नी को तलाक कहना पति को पड़ा मंहगा

piyush shukla

29 अगस्त को पीएम करेंगे मसूरी दौरा, प्रशासन तैयारी में जुटा

Pradeep sharma

पीएम मोदी की मन की बात लाइव

piyush shukla