January 21, 2022 6:19 am
featured राजस्थान

सचिन पायलट ने 51 मीटर लंबा साफा बांधकर बनाया रिकॉर्ड, गहलोत की तारीफ की, बीजेपी पर हुए हमलावर

download 11 सचिन पायलट ने 51 मीटर लंबा साफा बांधकर बनाया रिकॉर्ड, गहलोत की तारीफ की, बीजेपी पर हुए हमलावर

राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट की टेरिटोरियल आर्मी की यूनिफॉर्म के बाद अब साफा चर्चा में है। सचिन पायलट ने रविवार को 51 मीटर लंबा साफा करीब डेढ़ मिनट में बांध सभी को हैरत में डाल दिया। वहीं इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर कटाक्ष किया। साथ ही सीएम अशोक गहलोत की तारीफ करते नजर आए।

download 1 8 सचिन पायलट ने 51 मीटर लंबा साफा बांधकर बनाया रिकॉर्ड, गहलोत की तारीफ की, बीजेपी पर हुए हमलावर

सचिन पायलट ने 51 मीटर लंबा साफा बांधकर बनाया रिकॉर्ड

राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट की टेरिटोरियल आर्मी की यूनिफॉर्म के बाद अब साफा चर्चा में है। सचिन पायलट ने रविवार को 51 मीटर लंबा साफा करीब डेढ़ मिनट में बांध सभी को हैरत में डाल दिया। उन्होंने 51 मीटर लंबा साफा रिकॉर्ड 1 मिनट 46 सेकेंड में बांधा। पायलट रविवार को टोंक के धांस गांव के दौरे पर थे।

पास खड़े बुजुर्ग के सिर पर बांधा साफा

टोंक के धांस गांव में विकास के काम मंजूर होने पर गांव के लोगों ने 51 फीट लंबा साफा बांधकर उनका स्वागत किया। पायलट ने ग्रामीणों के सामने 51 मीटर लंबा साफा अच्छे से बांधकर उनके जैसा होने का अहसास करवाया। पायलट ने बाद में साफा पास ही खड़े बुजुर्ग ग्रामीण समर्थक के सिर पर बांध दिया। फील्ड दौरों में सभी नेता साफे बंधवाते हैं, लेकिन इतना लंबा साफा कम ही पहनाया जाता है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पायलट ने की तारीफ

वहीं इस दौरान पायलट ने केंद्र सरकार पर जमकर कटाक्ष किया। साथ ही अपने धुर विरोधी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तारीफ करते नजर आए। पायलट ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार का गठन हुए तीन साल हो गए हैं। इन तीन साल में सरकार ने आमजन के विकास कामों में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी है। जो काम रह गए हैं, उन्हें आने वाले दो सालों में पूरा किया जाएगा। विकास में संसाधनों की कमी नहीं आने दी जाएगी।

केंद्र सरकार पर जमकर बरसे पायलट

वहीं केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए पायलट ने कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार के राज में महंगाई बढ़ गई है। पेट्रोल-डीजल के दाम निरंतर बढ़ रहे हैं। रोजमर्रा की चीजों के दाम आसमान छूने लगे हैं। उन्होंने कहा कि जब केन्द्र सरकार से इस बारे में जवाब मांगते है तो बीजेपी के लोग जाति-धर्म की बात करके लोगों को बरगलाने का काम करते हैं।

 

Related posts

दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के काजीगुंड में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर

Shubham Gupta

2022 में जनता भाजपा सरकार की विदाई यात्रा निकालेगी: अंशु अवस्थी

Shailendra Singh

‘बच्चा’ ने विशाल को दी बड़ी जिम्मेदारी,कहा कर्मचारी हितों के लिए आखिरी सांस तक करें संघर्ष

sushil kumar