February 9, 2023 1:52 am
featured राजस्थान

Bharat Jodo Yatra: दारा स्टेशन से शुरु हुई राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा, देखें आज का शेड्यूल

FjWaO9CacAAECIE Bharat Jodo Yatra: दारा स्टेशन से शुरु हुई राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा, देखें आज का शेड्यूल

Bharat Jodo Yatra: है। आज राहुल गांधी की यात्रा दारा स्टेशन से शुरु हुई। राहुल गांधी के साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, सचिन पायलट, गोविंद सिंह डोटासरा और रणदीप सुरजेवाला सहित कई नेत साथ थे।

ये भी पढ़ें :-

MCD Result 2022: काउंटिंग के बीच कांग्रेस दफ्तर में पसरा सन्नाटा, Video Viral

इस दौरान एक्टिविस्ट मेघा पाटकर राहुल गांधी से काफी देर तक बातचीत करती हुई नजर आई। 9 किलोमीटर चलने के बाद यात्रा जिले के लाडपुरा विधानसभा में प्रवेश की, जहां पर कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने पशुपालक के घर पर टी ब्रेक लिया।

टी ब्रेक के दौरान राहुल गांधी किसान परिवार से भी बातचीत की। यह नेशनल हाईवे पर मंडाना के नजदीक गोपालपुरा गांव में ही स्थित है। खुली छत में एक परिवार और अन्य नेताओं के साथ राहुल गांधी ने चाय की चुस्की ली। इस दौरान कंजरी और घोड़ी नृत्य का भी आयोजन किया गया था।

4 दिसंबर को राजस्थान पहुंची यात्रा
बता दें, कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा अगले दो हफ्तों तक राजस्थान में रहेगी। यहां यात्रा कुल 7 जिलों को कवर करेगी और कुल 520 किमी तक यह यात्रा की जाएगी। दौसा में 13 दिसंबर से 16 दिसंबर तक यात्रा रहेगी। 8 दिसंबर को यात्रा को विश्राम मिलेगा। सवाई माधोपुर जिले में 11 दिसंबर से 12 दिसंबर तक टोंक को छूते हुए पहुंचेगी। कोटा-बूंदी में 7 दिसंबर से 10 दिसंबर तक 4 दिन यात्रा रहेगी। राजस्थान के कुल 7 जिलों में 520 किलोमीटर का सफर करते हुए अलवर के रास्ते हुए हरियाणा में प्रवेश करेगी।

Related posts

बिहार: समस्तीपुर में आरजेडी नेता हरेराम यादव की गोली मारकर हत्या

Breaking News

पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम के स्मारक का शिलान्यास

bharatkhabar

पैराडाइज पेपर्स मामला: पनामा के बाद अब पैराडाइज पेपर्स मामले में बड़ा खुलासा, ये भारतीय भी शामिल

Rani Naqvi