January 25, 2022 10:49 am
featured राजस्थान

राजस्थान: कोरोना और ओमिक्रॉन का डबल अटैक, जयपुर में तीन गुना बढ़ी कोरोना की रफ्तार

981645 omicron राजस्थान: कोरोना और ओमिक्रॉन का डबल अटैक, जयपुर में तीन गुना बढ़ी कोरोना की रफ्तार

राजस्थान में कोरोना संक्रमण की रफ्तार हर दिन तेज होती जा रही है। ओमिक्रॉन और कोरोना प्रदेश में डबल अटैक कर रहे हैं। ऐसे में राजस्थान सरकार और स्वास्थ्य विभाग की मुश्किलें भी दोगुनी हो गई हैं।

delhi in grip of third wave corona patients increased by more than 96  percent in just 7 days omicron cases also doubled - तीसरी लहर की चपेट में  दिल्ली! 7 दिन में

कोरोना और ओमिक्रॉन का डबल अटैक

राजस्थान में कोरोना संक्रमण की रफ्तार हर दिन तेज होती जा रही है। ओमिक्रॉन और कोरोना प्रदेश में डबल अटैक कर रहे हैं। ऐसे में राजस्थान सरकार और स्वास्थ्य विभाग की मुश्किलें भी दोगुनी हो गई हैं। प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 62 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। जयपुर में कोरोना के सबसे ज्यादा 46 नए केस मिलने से स्वास्थ्य विभाग हरकत में आ गया है। बता दें कि पिछले दिनों जयपुर में ही ओमिक्रॉन के सबसे अधिक मामले सामने आए थे।

जयपुर में एक ही दिन में संक्रमित 3 गुना ज्यादा बढ़े

इसके साथ ही अजमेर में कोरोना के 2, बीकानेर में 3, श्रीगंगानगर में 3, जोधपुर में एक, प्रतापगढ़ में 2, सीकर में 2, उदयपुर में 4 मरीज मिले हैं। प्रदेश में कोरोना के एक्टिव मरीजों संख्या बढ़कर 318 पहुंच गई है। चिंता की बात ये है कि जयपुर में एक ही दिन में संक्रमित 3 गुना ज्यादा बढ़ गए हैं। पिछले 6 महीने बाद सबसे ज्यादा नए मामले मिले हैं।

ओमिक्रॉन से अब तक 43 लोग संक्रमित

कोरोना के साथ ही ओमिक्रॉन भी प्रदेश में जमकर सितम ढा रहा है। राजस्थान में अब कुल ओमिक्रॉन मरीजों की संख्या 43 हो गई है। जयपुर के 11 मरीजों में से 5 विदेश यात्रा से लौटे हैं। 3 विदेश यात्री के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं, 3 लोग पूर्व में आए ओमिक्रॉन पॉजिटिव से संपर्क में आए है। राजस्थान में निरंतर रूप से पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है जिसको लेकर प्रशासन निरंतर लोगों में कोरोना के प्रति जागरूकता लाने का प्रयास कर रहा है। अब सराकार ने रात्री कर्फ्यू भी शुरु कर दिया गया है,

Related posts

नए यूपी बीजेपी अध्यक्ष का बयान- मैं सांसद हूं, टोल फ्री हूं

Pradeep sharma

गिजेल ठकराल ने फॉटोज से सोशल मीडिया पर लगाई आग

mohini kushwaha

T20 में आज ही के दिन विराट कोहली ने रखा था कदम, फिर बना इतिहास

Aditya Mishra