lock 1 1 राजस्थान सरकार का सख्त फरमान, नियम तोड़ा तो 72 घंटे के लिए सील होगी दुकान

राजस्थान में बढ़ते संक्रमण के कारण प्रशासन सख्त हो गया है। सरकार ने आदेश जारी कर दिया है कि बाजार में किसी भी दुकानदार, व्यापारी ने कोरोना गाइडलाइन के नियमों का उल्लंघन किया तो उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी और दुकान को 72 घंटे के लिए सील कर दिया जाएगा।

राज्य में कोरोना के नए मामले 

राजस्थान में कोरोना पैर पसारने लगा है। 3 अप्रैल को इस साल में सबसे अधिक मामले दर्ज किए गए हैं। 1,675 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। इस साल जयपुर में सबसे ज़्यादा 367 कोरोना के मामले 3 अप्रैल को सामने आए और सबसे ज़्यादा राज्य में तीन मौतें भी हुई हैं। इस साल पहली बार एक्टिव मरीजों की संख्या 10 हजार के पार पहुंची है। राज्य में कोरोना से संक्रमति मरीजों की संंख्या बढ़कर 11 हजार 738 हो गई है।

जोधपुर IIT के 65 छात्र कोरोना संक्रमित 

जोधपुर में इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के 65 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिसके बाद प्रशासन और कैंपस में हड़कंप मच गया। हालांकि सभी संक्रमित छात्रों को आईआईटी के सुपर आइसोलेशन सेंटर में रखा गया है। जोधपुर की डिप्टी सीएमएचओ डॉ. प्रीतम सिंह ने बताया कि आईआईटी जोधपुर में 14 और छात्र कोरोना संक्रमित मिले हैं। इन सभी को कैम्पस के सुपर आइसोलेशन सेंटर में रखा गया है।

अक्षय कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों से जांच कराने की अपील की

Previous article

मुख्तार की शिफ्टिंग से पहले पंजाब सरकार ने यूपी को लिखा पत्र, जानिए क्या रखी मांगें

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured