featured राजस्थान

राजस्थान: राज्यपाल को लगा कोरोना टीका, कल CM अशोक गहलोत की बारी

ashok राजस्थान: राज्यपाल को लगा कोरोना टीका, कल CM अशोक गहलोत की बारी

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कल यानी शुक्रवार को अपने आवास पर कोविड का टीका लगवाएंगे। मना जा रहा है कि मुख्यमंत्री के टीका लगवाने के बाद प्रदेश के कई मंत्री भी टीका लगवा सकते हैं। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले राज्यपाल कलराज मिश्र ने वैक्सीनेशन के तीसरे चरण के दौरान टीके की पहली डोज ली थी।

सीएम गहलोत की लोगों से अपील

इधर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कोरोना नियंत्रण को लेकर आलाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। और कोरोना नियंत्रण को लेकर उचित निर्देश भी दिए। इसके अलावा सीएम ने ट्वीट कर लोगों से अपील कि, “कोरोना से जीती जंग कहीं हम हार न जाएं इसलिए हर जरूरी सावधानी अपनाएं।” साथ ही सीएम ने कहा कि, देश के अन्य राज्यों महाराष्ट्र, केरल, पंजाब, मध्य प्रदेश में कोरोना ने फिर से रफ्तार पकड़ी है। छोटी सी लापरवाही भारी पड़ सकती है। ऐसे में सावधानी बहुत जरूरी है।

कोरोना का नहीं टल खतरा- गहलोत

सीएम गहलोत ने कहा कि कोरोना का खतरा अभी टल नहीं है। यूके, ब्राजील और दक्षिण अफ्रीका में कोरोना का नया स्ट्रेन सामने आया है। सीएम ने कहा कि जब तक कोरोना की चैन नहीं टूट जाती तब तक खतरा बना हुआ है।

गाइडलाइन का पालन करें लोग- गहलोत

इधर सीएम गहलोत ने कहा कि शादी समारोह, शैक्षाणिक संस्थान व्यवसाय अन्य गतिविधियों में दी गई अनुमति लोगों के लिए सुविधा है। ऐसे में लापरवाही ना करें। नहीं तो कोरोना संक्रमण फिर से फैल सकता है। जिससे फिर से क्वारंटाइन, आइसोलेशन और लॉकडाउन जैसी स्थिति पैदा हो।

पीएम सहित कई नेता लगवा चुके हैं वैक्सीन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई नेता कोरोना का टीका लगवा चुके हैं। पीएम मोदी ने दिल्ली के AIIMS में टीके के पहली डोज ली थी। तो वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी पटना के अस्पताल में कोरोना का पहला टीका लगवा चुके हैं। दरअसल विपक्ष लगातार कोरोना वैक्सीन को लेकर सरकार पर सवाल उठा चुका है। और कई बार विपक्षी नेता यहां तक कह दिया था कि पहले बीजेपी के नेता टीका लगवाएं फिर हम लगवाएंगे। पीएम मोदी ने कोरोना का टीका लगवाकर विपक्षी दलों को जवाब भी दे दिया।

Related posts

सुप्रीम कोर्ट ने की कांग्रेस की याचिका खारिज, मतगणना में दखल देने से किया इनकार

Breaking News

लड़की की शादी में यूपी सरकार उठाएगी ये सारे खर्च

Rani Naqvi

मुस्‍लि‍म महिला ने हिंदू मुस्लिम सौहार्द का दिया बड़ा उदाहरण, उर्दू में लिखी रामायण

Rani Naqvi