featured क्राइम अलर्ट राजस्थान

ठेकेदार ने किया नाबालिग से दुष्कर्म, मां को बताई आपबीती तो मां बोली- चुप रहो

download 6 ठेकेदार ने किया नाबालिग से दुष्कर्म, मां को बताई आपबीती तो मां बोली- चुप रहो

राजस्थान के जोधपुर जिले में एक 58 साल के शख्स ने नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाया। आरोपी काम करवाने के बहाने नाबालिग को अपने घर ले गया और वहां उससे बलात्कार किया। लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि जब पीड़ता ने अपनी मां को आरोपी की करतूत बताई तो मां ने उसे चुप रहने के लिए कहा।

ठेकेदार ने किया 15 साल की नाबालिग से दुष्कर्म

राजस्थान के जोधपुर जिले में एक 58 साल के शख्स ने नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाया। आरोपी काम करवाने के बहाने नाबालिग को अपने घर ले गया और वहां उससे बलात्कार किया। लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि जब पीड़ता ने अपनी मां को आरोपी की करतूत बताई तो मां ने उसे चुप रहने के लिए कहा। जिसके बाद पीड़ित अपने घर से भाग गई और गुजरात के सूरत जा पहुंची। वहीं उसने अपनी आपबीती अपनी बहन को बताई। पीड़िता की बहन उसे पुलिस के पास ले गई और मुकदमा दर्ज करवाया। जिसके बाद अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

घर में काम कराने के बहाने से लेकर गया था आरोपी

आरोपी एमइएस में ठेकेदार है। बताया जा रहा है कि आरोपी नाबालिग को घर में काम कराने के बहाने से लेकर गया था। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि घटना का दिन उसे याद नहीं है। लेकिन पुलिस की जांच के अनुसार यह घटना पिछले साल 2021 के सितंबर या अक्टूबर की हो सकती है। पीड़िता ने बताया कि जब उसने अपनी मां से इस घटना के बारे में बताया था तो उसे चुप रहने को कहा था। जांच में यह भी पता चला है कि पीड़िता की मां ने आरोपी ठेकेदार से कुछ हजार रुपये भी उधार लिए थे। मां और बेटी एक साल से ज्यादा समय से ठेकेदार के संपर्क में है।

बलात्कार के मामले में मां की भी भूमिका की जांच

बताया जा रहा है कि आरोपी ठेकेदार नाबालिग के साथ छेड़छाड़ करता रहता था। लेकिन मां ने उसे चुप रहने के लिए ही कहती थी। इससे अंदेशा है कि बलात्कार के मामले में मां की भी भूमिका हो सकती है। नाबालिग को उसकी मां ने ज्यादा बाहर आने जाने पर रोक लगाई थी। जिसके बाद वह सात फरवरी को घर से भाग गई और परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इस मामले में पुलिस पीड़िता की मां की भूमिका की जांच की जा रही है।

Related posts

अयोध्‍या: अब रामलला के भक्‍तों को नहीं मिलेगा चरणामृत, जानिए कारण

Shailendra Singh

मौलाना साद का एक और ओडियो आया सामने, कहा- डॉक्टर की सलाह पर खुद को कर रहा हूं आइसोलेट

Shubham Gupta

शहीद के बेटे ने बोला जब सीएम योगी आएंगे तभी होगा पिताजी का अंतिम संस्कार : गोरखपुर

Arun Prakash