राजस्थान featured देश

जयपुर में अमित शाह का विपक्ष पर निशाना, राज्यवर्धन सिंह राठौड़ समेत तमाम दिग्गज शामिल

rathore 3 जयपुर में अमित शाह का विपक्ष पर निशाना, राज्यवर्धन सिंह राठौड़ समेत तमाम दिग्गज शामिल

नई दिल्ली।  राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की ओर से चुनावी बिगुल फूंका जा चुका है। विधानसभा चुनावों की तैयारियों को और मजबूत बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने जयपुर दौरा किया जिसमें केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ समेत बीजेपी के कई कद्दावर नेता एक मंच पर दिखे।
आपको बता दें कि अमित शाह ने राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के संसदीय क्षेत्र जयपुर में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और देश की जनता को संबोधित करते हुए विपक्ष पर निशाना साधा।

 राज्यवर्धन सिंह राठौड़
राज्यवर्धन सिंह राठौड़

आपको बता दें कि अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल बाबा का कहना है कि कांग्रेस तीनों राज्यों में होने वाले चुनाव को जीतेगी। मुझे लगता है कि राहुल बाबा मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जनता ने किसी पार्टी को या किसी दल को पूर्ण बहुमत का सरकार बनाने का मौका दिया तो वो भारतीय जनता पार्टी है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी की सरकार का अंगद का पांव है, उसे कोई उखाड़ नहीं सकता।

BJP अध्यक्ष ने कहा कि राजस्थान की धरती वीरों की भूमि है, यहां का कार्यकर्ता समर्पित होकर काम करता है। मोदी जी ने जो वातावरण बनाया है उससे हमें बढ़त मिली है, अगर बूथ का कार्यकर्ता सक्रिय नहीं होगा तो सब व्यर्थ है।

अमित शाह ने यहां कांग्रेस से सीधा सवाल दागा। उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं, क्यों आपके नेता का चुनाव आप नहीं करते हैं, क्यों नहीं कहते हम किसके नेतृत्व में चुनाव लड़ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:-

मिशन 2019 की तैयारियों में जुटे शाह, राजस्थान पहुंचकर किए ‘बप्पा’ के दर्शन

Related posts

गडकरी ने सलीम खान और सलमान खान से की मुलाकात, सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे ले रहे हैं मजे

rituraj

जल्द ही सीएम जयललिता को मिल सकती है अस्पताल से छुट्टी

Rahul srivastava

पाकिस्तान ने कुलभूषण जाधव को लेकर फिर की गंदी हरकत..

Rozy Ali