featured Breaking News देश राजस्थान राज्य

हादसा: शादी समारोह में छाया गम का साया, बिजली ट्रांसफार्मर फटने से 5 की मौत

fire हादसा: शादी समारोह में छाया गम का साया, बिजली ट्रांसफार्मर फटने से 5 की मौत

राजस्थान। शाहपुरा कस्बे के खातोलाई गांव में एक बड़ा हादसा हो गया है। हादसे के बाद शादी समारोह में गम का साया छा गया। दरअसल यहां शादी समारोह के दौरान वहां लगे बिजली के ट्रांसफार्मर में अचानक से आग लग गई। आग इतनी जबरदस्त थी कि ट्रांसफार्मर तक्काल फट गया। हादसे के वक्त मौके पर कुछ महिलाएं खड़ी हुई थी। ट्रांसफार्मर फटने के बाद महिलाएं उसकी चपेट में आ गई।

fire हादसा: शादी समारोह में छाया गम का साया, बिजली ट्रांसफार्मर फटने से 5 की मौत

हादसा इतना ज्यादा भयानक था कि इसमें पांच की मौत हो गई। जानकारी है कि ट्रांसफार्मर फटने के बाद उसका तेल महिलाओं पर गिर गया। जिस कारण एक बच्ची और चार महिलाओं की मौत हो गई। यहां तक की 22 लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा इतना ज्यादा भयानक था कि एक महिला पूरी तरह से झुलस गई। जिस कारण अभी तक उसकी पहचान भी नहीं हो पाई है।

यह पूरा हादसा शादी में भात कार्यक्रम के दौरान हुआ है। यहां से महिलाएं गीत गाती हुई गुजर रही थी। जिस दौरान यह हादसा हो गया। सभी घायलों को जयपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिनमें से कुछ की हालत बेहद ही गंभीर बताई जा रही है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि यहां पर 25 केवी का ट्रांसफार्मर लगाया गया है। लेकिन इससे 11 हजार केवी की लाइन को सीधे जोड़ा गया है। इस हादसे के बाद बिजली विभाग की लापरवाही सामने आ रही है। बताया तो यह भी जा रहा है कि हादसे की जानकारी बिजली विभाग को देने के 20 मिनट बाद भी बिजली को नहीं रोका गया।

Related posts

कश्मीर में हिंसा में पुलिसकर्मी, प्रदर्शनकारी की मौत

bharatkhabar

Breaking News

बदायूं: मायके से वापस नहीं आ रही थी पत्नी, तिलमिलाए पति ने गला काटकर की ससुर की हत्या

Shailendra Singh