Breaking News मनोरंजन

राजा बाबू ने एक बार फिर किया फिल्मी दुनिया का रुख, कर रहे हैं इस फिल्म की शूटिंग

govinda राजा बाबू ने एक बार फिर किया फिल्मी दुनिया का रुख, कर रहे हैं इस फिल्म की शूटिंग

मुंबई। बॉलीवुड के राजू कहे जाने वाले गोविंदा का फिल्मी दुनिया में कभी डंका बजता था, लेकिन आज वो एक हिट फिल्म पाने के लिए तरस रहे है। राजा बाबू, अखियों से गोली मारे, हीरों नंबर-1 जैसी हिट फिल्में देने वाले गोविंदा की किस्मत का तारा तो जैसे डूब सा गया है। लेकिन गोविंदा एक बार फिर फिल्मी दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार है, इसके लिए उन्होंने अपनी नई फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। गोविंद की इस नई फिल्म का नाम है “फ्राई डे” जिसमें गोविंदा के साथ वरुण शर्मा भी लीड रोल में हैं।

govinda राजा बाबू ने एक बार फिर किया फिल्मी दुनिया का रुख, कर रहे हैं इस फिल्म की शूटिंग

बता दें कि बॉलीवुड के राजा बाबु ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वो एक्टर वरुण शर्मा, डायरेक्टर अभिषेक डोगरा और फिल्म फ्राई डे के क्लैप बोर्ड के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा की डायरेक्टर, फिल्म प्रोडूसर, एक्टर और तकनीशियनों की नई पीढ़ी के साथ काम करना बेहतरीन हैं। फ्राई डे, अभिषेक डोगरा, वरुण शर्मा।

वहीं वरुण शर्मा ने इसी तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा है, “गोविंदा सर के साथ काम करना शानदार अनुभव है। यह ‘फ्राई डे’ है। अभिषेक डोगरा मुस्कुराहट फैलाने का समय है।” बता दें कि यह डोगरा के साथ वरुण की दूसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों ने साल 2015 में फिल्म ‘डॉली की डोली’ में काम किया था। जिसमें सोनम कपूर, पुलकित सम्राट, मोहम्मद जीशान अयूब और राजकुमार राव जैसे स्टार प्रमुख भूमिकाओं में थे।

Related posts

भारतीय सेना ने बढ़ाया मझदार में फंसी चीनी नौका के लिए मदद का हाथ

kumari ashu

श्रीदेवी की बेटियों ने लोगों को बनाया दीवाना, धड़क एक्टर के साथ ऐसे की मस्ती

mohini kushwaha

बिहार के रॉबर्ट वॉड्रा हैं लालू प्रसादः सुशील मोदी

Pradeep sharma