featured देश

दिल्ली में राहत की जगह आफत बनकर बरसी बारिश, पानी के बहाव में 10 घर बहे

delhi rain दिल्ली में राहत की जगह आफत बनकर बरसी बारिश, पानी के बहाव में 10 घर बहे

वैसे तो दिल्ली वाले बारिश के लिए तरह रहे थे लेकिन आज की बारिश दिल्ली के लोगों पर रहमत की जगह आफत बनकर बरसी है।

नई दिल्ली। वैसे तो दिल्ली वाले बारिश के लिए तरह रहे थे लेकिन आज की बारिश दिल्ली के लोगों पर रहमत की जगह आफत बनकर बरसी है। बारिश की वजह से पानी का बहाव इतना ज्यादा हो गया कि एक नीले से सटे 10 घर पानी के बहाव के साथ बह गए। यह घटना दिल्ली के आईटीओ के पास की है। खबर के मुताबिक ये हादसा दिल्ली के आईटीओ को पास अन्ना नगर मे हुई। बारिश का पानी वहां बनी हुई झुग्गियों को बहाकर ले गया।

WHO हेडक्वॉर्टर की बिल्डिंग में हुआ था जलभराव

बता दें कि जिन झुग्गियों को बारिश का पानी बहा ले गया है। उसके पास में ही WHO का हेडक्वॉर्टर बन रहा है। वहां जलभराव हुआ था। जलभारव होने के करण नाले में पानी का ओवरफ्लो हो गया जिसकी वजह से ये हादसा हुआ। वहां और भी कई घर बने हुए है जिनमें अभी तक पानी भरा हुआ है। इस हादसे में कई घर बह गए हैं। फिलहाल किसी भी तरह के जान-माल के नुकसान की खबर नहीं आई है। लोगों का कहना है कि उनका सबकुछ घर के साथ ही बह गया है।

https://www.bharatkhabar.com/riya-chakraborty-received-rape-threat/

चिल्ला रहे लोग- घर खाली कर दो

इस हादसे को लेकर एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें लोग चिल्लाते हुए सुनाई दे रहे हैं। लोग एक दूसरे को चिल्ला रहे हैं कि घरों को खाली कर दो। पानी के साथ घर बह जाने के बाद लोगों के चिखने चिल्लाने की भी आवाजे आ रही है।

मिंटो ब्रिज पर डूबने से शख्स की मौत

इससे पहले बारिश के कारण मिंटो ब्रिज पर एक व्यक्ति के बहने की खबर सामने आई था। ब्रिज के निचे इतना पानी भर गया था कि वहां एक व्यक्ति का गाड़ी फंस गई थी। जिसके बाद वहीं डूबकर उस व्यक्ति की मौत हो गई थी। अलग-अलग जगहों से जलभराव की खबरें दिल्ली सरकार की तैयारियों की पोल खोल रही हैं।

 

Related posts

सुबह की शैर पर निकले 40 वर्षीय व्यक्ति की सड़क दुर्घटना से मौत

Trinath Mishra

बिहार: नीतीश,मोदी सहित इनको मिलेगा MLC सदस्य प्रमाणमत्र

mohini kushwaha

नोटबंदी के फैसले को हफ्तेभर के लिए टाले सरकारः मुलायम सिंह यादव

Rahul srivastava