Breaking News featured देश बिहार राज्य

रेलवे घोटाला: राबड़ी के पटना स्थित आवास पर पहुंची सीबीआई, तेजस्वी से की पूछताछ

rabri devi रेलवे घोटाला: राबड़ी के पटना स्थित आवास पर पहुंची सीबीआई, तेजस्वी से की पूछताछ

पटना। एक तरफ यादव परिवार में बड़े बेटे तेज प्रताप की शादी की तैयारियां चल रही हैं तो वहीं इन खुशियों में सीबीआई ने अचानक खलल डाल दिया है। दरअसल सीबीआई ने बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के पटना आवास पर रेलवे होटल आवंटन घोटाले के संबंध में छापेमारी की है। सीबीआई ने इस दौरान वहां मौजूद लोगों से भी पूछताछ की है। सीबीआई ने बिहार के पूर्व उप मुख्यमंंत्री और मौजूदा दौर में बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से भी घोटाले को लेकर पूछताछ की। rabri devi रेलवे घोटाला: राबड़ी के पटना स्थित आवास पर पहुंची सीबीआई, तेजस्वी से की पूछताछ

मिली जानकारी के मुताबिक सीबीआई ने तेजस्वी यादव से रेलवे होटल आवंटन घोटाले से जुड़े कई सवाल पूछे हैं। बता दें कि सीबीआई की टीम पटना स्थित राबड़ी के आवाज 10 सर्कुलर रोड़ पर दोपहर करीब डेढ़ बजे पहुंची और परिवार के सदस्यों से पूछाताछ की। इस कड़ीं में आरजेडी नेता शक्ति यादव ने मीडिया से बातचीत में सीबीआई की ओर से की गई कार्रवाई को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा।

शक्ति सिंह ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि चंपारण सत्याग्रह के शताब्दी समापन समारोह के मौके पर बिहार पहुंचे पीएम मोदी ने बदले की भावना से कार्रवाई करते हुए सीबीआई की टीम को अपने साथ पटना लेकर पहुंचे है। वहीं आरजेडी के इस आरोप पर जेडीयू नेता अजय आलोक ने पलटवार करते हुए कहा कि सीबीआई अपने हिसाब से जांच में जुटी है। इसमें सरकार का कोई रोल नहीं है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को ये बताना चाहिए कि इतनी कम उम्र में उन्होंने करोड़ों की संपत्ति कहा से जमा की है।

Related posts

महबूबा मुफ्ती ने विवादित बयान देते हुए केंद्र पर निशाना साधा

Samar Khan

धर्मेंद्र ने क्यो कहा कि बचपन में मुझे मेरे पिताजी डांटते थे, हाथ में तिरंगा लेने पर

bharatkhabar

अहमदाबाद ब्लास्ट केस के दोषियों को सजाए-ए-मौत, 38 दोषियों को फांसी की सजा

Neetu Rajbhar